शादी को बेमतलब और टाइमपास मानती है यह एक्ट्रेस
शादी को बेमतलब और टाइमपास मानती है यह एक्ट्रेस
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस अदा खान ने शादी के बारे में बात की है. अदा खान टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री है जो इन दिनों कलर्स के शो विष या अमृत सितारा में नज़र आ रही है. इस शो में वह खूब शानदार किरदार निभाकर चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, इसी शो के कारण वह लगातार चर्चाओं में बनी हुई है और उन्हें खूब पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि यह शो कुछ समय पहले ही प्रसारित किया गया है और इनसे खूब सुर्खियां हांसिल कर ली है.

इस शो में अदा के साथ अरहान बहल भी शो में मुख्य किरदार निभा रहे है. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि अदा को टीवी पर असल पहचान सीरियल नागिन से मिली थी और उसमे उन्होंने एक नेगेटिव किरदार निभाया था. नेगेटिव किरदार के बाद भी इनको दर्शको द्वारा बहुत ज़्यादा पसंद किया गया था. आप सभी ने देखा ही होगा कि नागिन शो के दोनो ही सीजन में इन्होने विलेन की भूमिका निभायी है और अब यह एक विलेन के रूप में जानी जाती हैं. अदा अब तक टीवी के 13 शो में काम कर चुकी है और इनके बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती के कई दर्शक दीवाने है.

वहीं बीते दिनों ही दिए गए अपने एक इंटरव्यू द्वारा अदा ने शादी जैसे पवित्र बंधन को आज के समय के लिए टाइमपास बताया है. उन्होंने कहा, ''मेरी नज़र में शादी एक टाइमपास है. फिल्मी दुनिया में शादी को एक्टर्स ने खेल की तरह समझ लिया है आज शादी करते है तो कल तलाक. अब तो ऐसा लगता है को यहाँ शादी भी अपने मतलब के लिए ही की जाती है.''

भारती ने बताया स्क्रिप्टेड नहीं है रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी'

इश्कबाज की अनिका ने खरीदी BMW, फैंस दे रहे हैं बधाई

दिव्या अग्रवाल ने माना वरुण सूद को अपने बॉयफ्रेंड, प्रियांक शर्मा के लिए कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -