अदा खान ने बताया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, सुनकर फैंस को लग सकता है झटका
अदा खान ने बताया अपना रिलेशनशिप स्टेटस, सुनकर फैंस को लग सकता है झटका
Share:

आजकल सभी को शो, 'कहाँ हम कहाँ तुम' का इंतज़ार है. ऐसे में यह शो एक नई अवधारणा होगी और समकालीन समय में प्रेम और रिश्तों पर नए सिरे से एक नई प्रेम गाथा बताई जाएगी. खबरों के मुताबिक़ यह दो अलग-अलग दुनिया के दो पात्रों की कहानी है, जिनके पास दो अलग-अलग पेशे हैं, दो व्यस्त जीवन शैली हैं, जिनमें बहुत व्यस्त कार्यक्रम हैं. ऐसे में स्टार प्लस के आगामी शो कहाँ हम कहाँ तुम ', दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर की मुख्य जोड़ी द्वारा पहली बार पैनल चर्चा के लिए दो सबसे बड़े पेशेवरों-अभिनेताओं और सर्जनों को पहली बार आया था.

जी हाँ, वहीं अदा खान, पैनलिस्ट में से एक होने के नाते बहुत से सवालों के जवाब दे पाई हैं. जी हाँ, उनसे एक अभिनेत्री के रूप में उनके जीवन के बारे में चर्चा के दौरान सवाल किया गया था और ''यह ग्लैमरस दुनिया असुरक्षा की ओर कैसे ले जाती है और कैसे खुद का सामना करती है.'' तो उन्होंने कहा, "मैं अकेली हूं और मेरा कोई साथी नहीं है".

वहीं यह कहते हुए अदा ने कहा, "अभिनेता का जीवन एक श्रमिक काम है और ऐसे समय थे कि मेरे परिवार के सदस्य अस्वस्थ हैं, लेकिन फिर भी टेलीकास्ट शूट करना और पूरा करना था और जैसा कि कहा जाता है कि शो चालू होना चाहिए". आप सभी को बता दें कि कहाँ हम कहाँ तुम 17 जून से स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला है और इस शो को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं.

इंडिया-पाकिस्तान के मैच के पहले बिकिनी पहनकर खेलती नजर आई यह एक्ट्रेस

लुकाछिपी : कार्तिक-कृति की जोड़ी ने मचाया तहलका, TV पर करोड़ों लोगों ने लिया मजा

अपने पिता के कारण हर फिल्म में अपना हेयर-स्टाइल बदलते हैं शाहिद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -