'खतरों के खिलाड़ी' में अदा खान से हुई बड़ी गलती, मांगी रोहित शेट्टी से माफ़ी!
'खतरों के खिलाड़ी' में अदा खान से हुई बड़ी गलती, मांगी रोहित शेट्टी से माफ़ी!
Share:

इन दिनों टीवी शो खतरों के खिलाडी की शूटिंग बड़े जोरों से चल रही है. ऐसे में शूटिंग के लिए सभी बुल्गारिया में है और वहीं से सभी की एक के बाद एक फोटोज सामने आ रहीं हैं. अब हाल ही में इस शो में नजर आने वाली अदा खान ने भी अपनी कुछ तस्वीरे इंस्टाग्राम पर शेयर की और इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं वह रोहित शेट्टी के आगे कान पकड़कर माफी मांगती नजर आ रही हैं. जी हाँ, अदा खान की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह रोहित शेट्टी के आगे कान पकड़कर माफी मांगती नजर आ रही हैं और रोहित उनके साथ मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं जो बहुत शानदार तस्वीर लग रही है.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अदा मस्ती कर रही हैं और यह तस्वीरे एक स्टंट के दौरान ली गई हैं जिनमें खतरों के खिलाड़ी की पूरी टीम नजर आ रही है. इसी के साथ इस दौरान खतरों के खिलाड़ी के सभी सदस्त रोहित शेट्टी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं और अदा खान के अलावा यहां पर करण पटेल, करिश्मा तन्ना और बाकी कंटेस्टेंट भी शानदार अंदाज में दिख रहे हैं. वहीं तस्वीरों को शेयर करते हुए अदा ने कैप्शन में लिखा है You motivate us to overcome our fears #belimitless thank u sir @itsrohitshetty .#khatrokekhiladi10 #fearfactor @colorstv

इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वहीं एक फोटो और शेयर कर अदा ने लिखा है“You get in life wat u have the courage to ask for” @saachivj #khatrokekhiladi10 #fearfactor @colorstv अदा खान की एक तस्वीर में कॉमेडियन बलराज हारनेस के सहारे पोज देते नजर आ रहे हैं और तस्वीर से साफ है कि, बलराज ने इस स्टंट में भाग लिया है. फिलहाल इन फोटोज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

कुणाल करण कपूर : इस लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस से ब्रेक-अप को लेकर सुर्खियों में आ चुके है

अविनाश सचदेव : शादी टुटने के बाद जीवन में आया नया प्यार

अब इतनी हॉट और सेक्सी दिखती है सीधी-सादी दिखने वाली गोपी बहु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -