नागिन नहीं डायन बनकर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहीं हैं अदा खान
नागिन नहीं डायन बनकर छोटे पर्दे पर वापसी कर रहीं हैं अदा खान
Share:

आप सभी को बता दें कि 'नागिन' और 'नागिन 2' में मौनी रॉय और अदा खान का जादू चला था, और दोनों को ही काफी पसंद किया गया था. ऐसे में अब 'नागिन 3' में मौनी और अदा की जगह अनीता हंसनंदानी, सुरभि ज्योति और करिश्मा तन्ना नजर आ रहीं हैं ऐसे में सभी अदा और मौनी को खूब मिस कर रहे हैं. हाल ही में खबर मिली है कि अदा फिर से पर्दे पर वापसी कर रहीं हैं. जी हाँ आने वाली खबरों के अनुसार अदा जल्द ही एक टीवी शो में नजर आने वाली है और उस शो में वह सुपर नेचुरल किरदार को निभाती नजर आएंगी.

दरअसल खबरों की माने तो अदा जल्द ही डायन के किरदार में नजर आने वाली है और वह एकता कपूर के ही किसी शो में नजर आएंगी. आप सभी को बता दें कि टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री और काली नागिन कही जाने वाली अदा खान इन दिनों अपनी बहुत ही बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें पोस्ट करने में लगी हुईं हैं आप सभी इन दिनों उन्हें लगातार बोल्ड अंदाज में देख रहे होंगे.

आप सभी बता दें कि अदा खान कई सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर लगातार शेयर करती रहती हैं और उन्होंने हाल ही में भी जो भी तस्वीरें शेयर की हैं सभी संस्कारी भी हैं लेकिन साथ ही सेक्सी भी. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Ye jo halka halka suroor haiYeh teri nazar ka kusoor hai.. इस तस्वीर में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं.

इस बच्चे को भगवान मानने लगे थे लोग, सच्चाई सामने आई तो सभी के होश उड़ गए

पुलिस के सामने कपड़े उतारने वाली मॉडल ने सोशल मीडिया पर बताई सच्चाई, ये है पूरा मामला

8 महीने की इस बच्ची का वजन जानकर आपके तोते उड़ जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -