जेनिफर विंगेट के पीठ पर बने टैटू का मतलब जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
जेनिफर विंगेट के पीठ पर बने टैटू का मतलब जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

वैसे तो आजकल सभी को टैटू बनवाने का शौक है. ऐसे में कई टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने ख़ास अंगों पर टैटू बनवाया है. जी हाँ, आज हम आपको उन्ही टीवी की संस्कारी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने टैटू बनवाए हैं.

1. अदा खान: अदा खान टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री मे से एक मानी जाती है और उन्हें नागिन के नाम से जाना जाता है. अदा खान ने कलाई पर अपनी मां के नाम का टैटू बनवाया है जो आप सभी देख सकते हैं.

2. अविका गौर: टीवी की मशहूर सीरियल बालिका वधू में आनंदी के किरदार को निभाने वाली अविका गौर को टैटू बनवाने का काफी शौक है उन्हें आप सभी ने ससुराल सिमर का में भी देखा होगा. अविका ने गर्दन के पीछे, कलाई, कंधे और पैर पर टैटू बनवाए हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

3. रश्मि देसाई: टीवी के मशहूर सीरियल उतरन से फेमस हुई रश्मि देसाई को ने अपने बाएं पैर पर कमल के फूल का टैटू बनवाया है.

4. अनिता हसनंदानी: इन दिनों टीवी शो नागिन 3 में नजर आ रहीं अनिता हसनंदानी ने भी टैटू बनवाया है. वह मशहूर सीरियल ये हैं मोहब्बतें में शगुन के किरदार में नजर आती हैं उन्होंने अपनी कलाई पर अपने पति के नाम का टैटू बनवाया है और उनके कलाई पर आर अक्षर का टैटू बना हुआ है.

5. जेनिफर विंगेट: टीवी की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट बेपनाह में जोया का किरदार निभा चुकीं हैं और वह अक्सर अपने हॉट लुक और अफेयर की वजह से चर्चा में रहती हैं. जेनिफर ने अपनी पीठ पर हकुनामा टाटा लिखवाया है जिसका मतलब बेफिकर होता है.

मौत के बाद फैंस की डिमांड पर एक्टिवेट हुआ दानिश जेहन का इंस्टाग्राम अकाउंट

दीपिका कक्कड़ की बेइज्जती देखकर खूब हँसे रोमिल चौधरी, कह दी ऐसी बात

मौत से लड़ रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर, इस टीवी एक्टर ने उठाया इलाज का बेड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -