कॉल सेंटर में काम करती थीं 'टीवी की नागिन', ऐसे हुई इंडस्ट्री में एंट्री

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा अदा खान आज 12 मई को अपना जन्मदिन मना रही हैं। अदा खान ने टेलीविज़न के कई लोकप्रिय सीरियलों में काम किया है, मगर एकता कपूर के सीरियल 'नागिन' में नागिन शेषा की भूमिका निभाकर उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की है। अदा सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी फोटोज वायरल होती हैं।

अदा खान मॉडलिंग से अपने करियर की शुरूआत की थी। अदा एक कॉल सेंटर में काम करती थीं। इसी के चलते एक कॉफी शॉप में देखकर उन्हें पेंटालुन्स ने मॉडलिंग का ऑफर दे दिया। तत्पश्चात, उन्होंने सोनी इंडिया के टीवी शो 'पालमपुर एक्सप्रेस' से टेलीविज़न जगत में कदम रखा। इसके बाद उन्हें कई टेलीविज़न सीरियल ऑफर हुए जिसमें उन्होंने अपने अभिनय का जौहर दिखाया।

अदा खान ने टेलीविज़न सीरियल 'बहनें' में आकाशी की भूमिका निभाई थी। वहीं अमृत मंथन शो में वो 'अमृत' की भूमिका निभा चुकी हैं। हालांकि एकता कपूर के शो नागिन में शेषा की भूमिका निभाकर अदा घर घर में मशहूर हो गईं। इस भूमिका में अदा खान को बहुत पसंद किया गया। बता दे कि अदा खान अपनी ग्लैमरस और खूबसूरत फोटोज को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। आए दिन उनके फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाए रहते है, तथा उन्हें फैंस का भरपूर प्यार भी मिलता रहता है।

काफी संघर्ष के बाद ‘टीकाराम' को मिली मनोरंजन जगत में एंट्री,

टीवी क़्वीन एकता कपूर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

डोरी पर टिकी उर्फी जावेद की ड्रेस, देखकर लोग बोले- 'खुल गई तो असली पिक्चर दिख जाएगी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -