B'day Spl : कभी कॉल सेंटर में जॉब करती थी टीवी की ये काली नागिन

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'नागिन' के तो लाखों दर्शक दीवाने हैं. इस शो में छोटी नागिन के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस अदा खान का आज जन्मदिन हैं. अदा ने आज अपने जीवन के 30 वर्ष पुरे कर लिए हैं. लेकिन क्या आपको बता हैं अदा ने अपने एक्टिंग करियर को शुरू करने से पहले इस क्षेत्र में जॉब की हैं? नहीं ना तो चलिए हम आपको अदा के बर्थडे उनसे जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताते हैं.

अदा खान एक्टिंग शुरू करने से पहले कॉल सेंटर में जॉब करती थी. जी हाँ... यहाँ उन्हें 15 हजार रूपए सैलरी मिलती थी. इसके अलावा अदा को डांस करने का भी बहुत शौक हैं. अदा एक ट्रेंड बेली डांस भी है. एक बार अदा एक कॉफी शॉप पर बैठी थी जहां डायरेक्टर की नजर उनपर पड़ी और उन्होंने तुरंत अदा को एक विज्ञापन के लिए कास्ट कर लिया था. इसके बाद अदा ने अपने करियर की शुरुआत एक प्रिंट विज्ञापन से की थी.

साल 2009 में अदा ने टीवी सीरीज 'पालमपुर एक्सप्रेस' से एक्टिंग करने कीशुरुआत की थी. इस शो में अदा की शानदार एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी और बस इसके बाद से ही अदा को अलग-अलग रोल मिलना शुरू हो गए थे. साल 2013 के दौरान अदा की माँ की तबियत बहुत खराब हो गई जिस कारण उन्हें पर्दे से दूर होकर ब्रेक लेना पड़ा था. साल 2013 में ही अदा की माँ का कैंसर के कारण निधन हो गया था.

TRP लिस्ट में इस बार हुए कई बदलाव, 'बेपनाह' के फैंस के लिए है ख़ुशख़बरी

इस एक्ट्रेस के कुत्ते को मिला शो के लिए ऑफर लेकिन ठुकरा दिए लाखों रूपए

46 की उम्र में मंदिरा बेदी रैंप पर ही करने लगी पुश-अप्स

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -