असल में बेहद ही ग्लैमरस दिखती है संदीपा धर
असल में बेहद ही ग्लैमरस दिखती है संदीपा धर
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस संदीपा धर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है। वहीं वह आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही है, उनके जन्मदिन के विशेष अवसर पर आज हम आपके साथ उनके बारें में कुछ बातें और तस्वीरें शेयर करने जा रहे है।

जी हां संदीपा हमेशा ही अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है, और हमेशा ही सोशल मीडिया पर कोई न कोई नई पोस्ट शेयर करती रहती है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार संदीपा का जन्म 2 फरवरी 1989 को कश्मीर में हुआ था। उन्होंने अपनी अपनी प्रारंभिक पढ़ाई नेशनल पब्लिक स्कूल बेंगलुरु से की है। इतना ही नहीं संदीपा ने भारतीय क्लासिकल नृत्य भरतनाट्यम में भी महानत हासिल कर रखी है, हम बता दें कि उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2010 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म इसी लाइफ में से की थी। इस फिल्म में संदीप के अपोजिट अशोक ओबरॉय नजर आये थे। इस फिल्म में उमके अभिनय को दर्शकों और आलोचकों द्वारा सरहाया गया था। जिसके बाद वह दबंग 2 में भी नज़र आई थी। 

वहीं यदि हम बात करें संदीपा की फोटोज की तो वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती है, और एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती है। वहीं हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे संदीपा बेहद ही खूबसूरत लग रही है, जिस पर उनके फैंस ने भर-भर कर कमैंट्स भी करते है। इसी के साथ संदीपा के जन्मदिन पर हमारी तरफ से ढेर सारी बधाईयां। 

'पठान' ने मचाया धमाल, एक हफ्ते में किया इतने करोड़ का आंकड़ा पार

पैपराजी को देखते ही मुंह छिपाने लगे ये मशहूर स्टार्स, लोगों ने किया ट्रोल

पठान ने तोड़ा ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड, आलिया भट्ट ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -