बेटी और उसके एक्स-लवर की लव-हेट रिलेशनशिप पर माँ ने कही ऐसी बात
बेटी और उसके एक्स-लवर की लव-हेट रिलेशनशिप पर माँ ने कही ऐसी बात
Share:

बिग बॉस सीजन 13 में आप सभी इन दिनों मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह को देख रहे होंगे. इस समय शो में दोनों ने अपने रिलेशनशिप से ऑडियन्स को कंफ्यूज किया हुआ है समझ नहीं आ रहा है दोनों प्यार कर रहे हैं या अलग हो रहे हैं. दोनों को देखकर सभी हैरान है. ऐसे में इस शो से पहले नच बलिए सीजन 9 में नजर आए दोनों इस समय बिग बॉस के घर में भी अपनी विवादित केमिस्ट्री से सुर्खियां बटोर रहे हैं. आपको याद हो दो दिन पहले मधुरिमा ने विशाल को बिग बॉस हाउस में किस करने की खबरें वायरल हुई थी और इन सभी के अलावा ये कपल एक दूसरे पर चिल्लाते हुए भी नजर आ चुका है.

वहीं हाल ही में दोनों की लव हेट रिलेशनशिप पर मधुरिमा की मां ने बात की है और उन्होंने हाल ही में कहा, 'मैं खुश हूं अगर मधुरिमा खुश है. अगर वो उसे वापस अपनी जिंदगी में वापस चाहती है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है. हर पल बदलते रिश्ते से वे अपने नादान होने का सबूत दे रहे हैं और दोनों एक दूसरे को बेवकूफ बना रहे है. उन्होंने आखिर में कहा, वे दोनों एडल्ट हैं. हर रिश्ते में कुछ ना कुछ त्याग करना पड़ता है. उन्हें अपना ईगो खत्म करना होगा जो हर दूसरे क्षण बढ़ा हुआ दिखाई देता है.'

आप सभी को पता ही होगा बिग बॉस 13 में पिछले दो महीने से काफी हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है और सभी एक दूजे को हराकर आगे निकलने में लगे हुए हैं. वहीं बीते दिनों इस शो के सीजन 9 के कंटेस्टेंट रहे सुयश राय ने बिग बॉस में घरवालों के हिंसक होने की वजह भी बताई थी और इसी के साथ ही अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम भी वह बता चुके हैं.

पारस ने घर में आते ही किया हंगामा, असीम की हरकतो का उड़ाया मजाक

पर्पल साड़ी पर मैचिंग चूड़ियां पहनकर मोनालिसा ने लूटी इंस्टाग्राम की महफ़िल

अपनी मेहँदी सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोन्या आयोध्या, किया जमकर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -