ये मशहूर अभिनेत्रियां जिनकी कम उम्र में ही हो गई थी अचानक से मौत
ये मशहूर अभिनेत्रियां जिनकी कम उम्र में ही हो गई थी अचानक से मौत
Share:

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो सक्सेस पाने के बाद और बड़ा नाम कमाने के बाद सुसाइड कर अपनी जिंदगी खत्म कर चुकी है और कुछ की जिंदगी खुद ब खुद ही खत्म हो गई थी. कड़ी मेहनत कर पहले तो अभिनत्रियों ने अच्छा नाम कमा लिया लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण ये अपनी जिंदगी से ही हार गई और अपनी जिंदगी को एक झटके में खत्म कर दिया. आज हम आपको इंडस्ट्री की कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्होंने आत्महत्या करके खुद को बहुत कम उम्र में ही खत्म कर लिया हो.

प्रत्युषा बनर्जी-

प्रत्युषा को टीवी शो बालिका वधु से एक खास पहचान मिल गई थी. उन्होंने इस शो में आनंदी का मुख्य किरदार निभाया था. साल 2016 में प्रत्युषा ने सुसाइड कर लिया था तब उनकी उम्र महज 25 साल ही थी.

जिया ख़ान-

जिया शानदार बॉलीवुड अभिनेत्री है. उन्होंने कई फिल्मो में काम किया है. साल 2013 में अचानक से जिया की मौत की खबर सामने आई थी. उनकी मौत की खबर से हंगामा मच गया था. जिया ने 25 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उन्होंने आत्महत्या की थी या मर्डर अब तक ये मामला कोर्ट में चल रहा है.

दिव्या भारती-

दिव्या ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली थी. उन्होंने 19 साल की उम्र में दुनिया छोड़ दी थी. दिव्या को बॉलीवुड में अच्छी पहचान मिल गई थी. आज भी उनके फैंस उन्हें फिल्मो के जरिये याद करते है.

स्मिता पाटिल-

नेशनल अवार्ड विनिंग स्मिता पाटिल के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में तहलका मच गया था. 13 दिसंबर 1986 को उन्होंने 31 साल की उम्र में अलविदा कह दिया था. स्मिता के निधन के बाद भी उनकी 10 फिल्मे रिलीज़ हुई थी.

मधुबाला-

मधुबाला की खूबसूरती के करोड़ो दीवाने है जो आज भी है. 36 साल की उम्र में मधुबाला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था जिसके बाद हर तरफ शोक की लहर दौड़ पड़ी थी.

छुप गए सारे नजारे गाने की अभिनेत्री की हुई ऐसी हालत

इस तमिल अभिनेत्री के आगे फ़ैल है हर बॉलीवुड अभिनेत्री

रानी की आवाज को ख़राब कहकर आमिर खान ने किया था उन्हें रिजेक्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -