बिगड़ी जरीन खान की मां की तबीयत, फैंस से कहा दुआ करो
बिगड़ी जरीन खान की मां की तबीयत, फैंस से कहा दुआ करो
Share:

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जरीन खान आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वह अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशन से जुड़ी बाते शेयर करती रहती हैं। कभी वह अपने फैंस को अपनी तस्वीरों से खुश कर देती हैं तो कभी अपने वीडियो से। अब हाल ही में जरीन ने अपने फैंस से अपनी मां के लिए दुआ करने के लिए कहा है। जी दरअसल, जरीन खान की मां की तबियत बिगड़ने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री जरीन खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां के आईसीयू में भर्ती होने की खबर दी है।

इसी के साथ ही जरीन ने अपने फैंस और शुभचिंतकों से उनकी मां के जल्द ठीक होने के लिए दुआ करने की प्रार्थना की है। आप देख सकते हैं जरीन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, "मेरी मां फिर से अस्पताल में भर्ती हैं और आईसीयू में हैं, प्लीज उनके लिए दुआ कीजिए।" आप सभी को हम यह भी बता दें कि, उनकी मां की तबीयत पिछले कई 3 महीने से खराब है।जी दरअसल इससे पहले उन्हें मई में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और उस समय भी जरीन ने सोशल मीडिया पर सभी से उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना करने को कहा था। आप सभी जानते ही होंगे कि जरीन अपनी मां के बहुत करीब हैं और उनका पूरा ध्यान रखती हैं।

जी दरअसल पिता के छोड़कर जाने के बाद जरीन ने अपनी मां और बहन का पूरा ध्यान रखा है और वह दोनों को अच्छी जिंदगी देने के लिए खूब मेहनत करती हैं। अब इस समय अपनी मां के बीमार होने से वह कमजोर पड़ रही हैं और इसी के चलते फैंस को दुआ करने के लिए कह रहीं हैं। काम के बारे में बात करें तो जरीन खान ने सलमान खान की फिल्म 'वीर' से डेब्यू किया था। वहीं जरीन के डेब्यू के दौरान उनके लुक्स को कैटरीना कैफ से काफी कम्पेयर किया गया थ। उनकी फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन जरीन की खूबसूरती ने सबका दिल जीता था।

सोशल मीडिया पर छाए विद्युत जामवाल, जानिए क्या है खास?

मुंबई: आज भी हैं भारी बारिश के आसार, एयरपोर्ट के रनवे पर भरा पानी

नाराज़ अमरिंदर का सोनिया को खुला खत, लिखा- पंजाब की राजनीति में जबरन दखल न दें, वरना....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -