अस्पताल में भर्ती अभिनेत्री यशिका आनंद ने दिया बड़ा बयान, कहा-
अस्पताल में भर्ती अभिनेत्री यशिका आनंद ने दिया बड़ा बयान, कहा- "निर्देशक पर उसे परेशान करने का..."
Share:

चेन्नई: बिग टीवी की मशहूर हस्ती याशिका आनंद को एक्सीडेंट होने के बाद चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके साथ यात्रा कर रही उसकी सहेली भवानी की मौके पर ही मौत हो गई। मामल्लापुरम पुलिस ने भवानी के शव को जब्त कर चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल भेज दिया है. हादसे की जांच की जा रही है।

याशिका का जन्म 4 अगस्त 1999 को नई दिल्ली में एक पंजाबी परिवार में हुआ था। उनके परिवार के चेन्नई चले जाने के बाद, उन्होंने नुंगमबक्कम के शेरवुड हॉल स्कूल में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की और उन्होंने एसआरएम विश्वविद्यालय में पढ़ाई की। उन्होंने कवलाई वेन्दम (2016) में एक तैराकी प्रशिक्षक की भूमिका निभाई, जो उनकी पहली नाटकीय रिलीज़ बन गई। इसके बाद वह पदम (2018) और थम्बी रमैया की मनियार कुदुंबम (2018) में दिखाई दीं। वह बाद में स्टार विजय की "जोड़ी अनलिमिटेड" टीवी श्रृंखला में एक संरक्षक के रूप में दिखाई दी, जो 2019 में प्रसारित हुई।

2018 में आनंद ने भारत में मीटू अभियान के दौरान खुद को एक पीड़ित के रूप में पहचाना, जहां उसने आरोप लगाया कि एक निर्देशक ने उसकी फिल्म में एक हिस्सा हासिल करने के लिए यौन एहसान मांगकर उसे गाली देने की कोशिश की। उसने इनकार कर दिया और निर्देशक पर उसे परेशान करने का आरोप लगाया।

ब्लिंकन की यात्रा से पहले अमेरिका ने पाक और भारत से स्थिर संबंधों की दिशा में काम करने की कही बात

कोरोना ने तोड़ा 2020 का रिकॉर्ड, महज 2 महीनों में संक्रमण ने ली 1,66,632 लोगों की जान

25 जुलाई से इस राज्य में आम जनता के लिए खुलेंगे धार्मिक स्थल, जानिए मिलेगी कितनी छूट?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -