ठंडे-ठंडे पानी में यामी का 'योगा' जिस पर सभी का 'मन डोला'
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया था. ऐसे में बॉलीवुड की भी कई दिग्गज दिग्गज हस्तियां योग में अपने हाथ आजमाते हुए हमे नजर आई थी. इस दौरान देखा जाए तो बॉलीवुड का हर छोटा बढ़ा सुपरस्टार योगा करते नजर आया था लेकिन क्या कभी आपने ठंडे ठंडे पानी में योगा किया है. नहीं ना लेकिन यह कारनामा कर दिखाया है हमारी बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल मोहतरमा यामी गौतम ने.

जी हां बता दे कि, उन्होंने स्विमिंग पूल में योग कर डाला और अपनी हॉट तस्वीरों को अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया. एक्ट्रेस यामी गौतम का योग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में यामी बेहद हॉट स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहने हुए हैं. इस दौरान पानी में रहकर अभिनेत्री यामी गौतम ने कई हैरतअंगेज योग के आसन कर सभी को दांतो तले उँगलियाँ चबाने पर मजबूर कर दिया.

पानी में योग की मस्ती के बीच यामी बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं. स्वीमिंग पूल में अपनी ट्रेनर के साथ खड़ी यामी ने पानी के साथ खूब शरारत भी की. अभिनेत्री यामी गौतम जो के पूर्व में हमे ऋतिक रोशन संग फिल्म 'काबिल' में नजर आई थी व् फिर बाद में वह हमे अमिताभ बच्चन संग सरकार3 में भी नजर आ चुकी है.         

Video : एली अवराम ने शेयर किया नया हॉट वीडियो

'टाइगर जिंदा है' से पहले फड़फड़ाया उसका 'सीक्वल'...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -