अभिनेत्री नहीं चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहती थी ट्विंकल
अभिनेत्री नहीं चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहती थी ट्विंकल
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का कहना है कि, अगर आप अपनी सफलता को सिर पर नहीं चढ़ाते हैं और इसे जरूरत से ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते हैं, तो असफलता मिलने पर उसका सामना करना काफी आसान हो जाता है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने अपनी सफलताओं व असफताओं पर बात करते हुए कहा कि, "मैं एक दिन जब अपने परीक्षा परिणामों के साथ अपनी मां के पास गई और कहा देखिए मैंने गणित में 97 अंक हासिल किए हैं तो उन्होंने कहा कि, वह मेरे वजन के साथ मेल खा रहे हैं."

आगे उन्होंने कहा कि, "जब मैंने 12वीं पूरी की तो मैं चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना चाहती थी. लेकिन, मेरे माता-पिता दोनों ही मनोरंजन के क्षेत्र में थे और वे चाहते थे कि मैं उनके नक्शे-कदम का पालन करूं और मैंने वही किया. लेकिन 8 साल बाद मैं इस निष्कर्ष पर पहुंची कि मैं एक अभिनेत्री के रूप में असफल रही हूं."

उन्होंने आगे कहा, "यह हालांकि थोड़ा निराशाजनक था, लेकिन मैं टूटी नहीं. मैं आगे बढ़ी और आज मैं यहां हूं." उन्होंने कहा कि, "अगर आप अपनी सफलता बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं तो आपके लिए असफलता को झटक देना आसान हो जाता है."

ये भी पढ़े

बच्चों के साथ बबल उड़ाते दिखा अनुष्का का बबली नेचर

'रेस 3' में सैफ को पीछे छोड़ आगे नीकले सलमान खान

अभिनेत्री बनने का कभी नहीं सोचा था लेकिन....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -