दुबई में ट्रेंड गोल्फर की तरह गोल्फ खेलती नजर आई वैजयंती माला, फैंस ने शेयर की ये तस्वीरें
दुबई में ट्रेंड गोल्फर की तरह गोल्फ खेलती नजर आई वैजयंती माला, फैंस ने शेयर की ये तस्वीरें
Share:

सिनेमा जगत की मशहूर हीरोइन वैजयंती माला अक्सर किसी ना किसी इवेंट में दिखाई देती हैं. इसके अलावा वैजयंती माला 83 की उम्र में भी डांस परफॉर्मेंस देती हैं. वैजयंती एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं. हाल ही में वैजयंती माला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. वैजयंती माला इन दिनों दुबई में हैं और वो गोल्फ खेलती दिखाई दी हैं. वैजयंती माला 83 साल की हैं और वो ऐसे गोल्फ खेल रही हैं जैसे कोई प्रोफेशनल गोल्फर हों. उनका गेटअप भी कमाल का नजर आ रहा है. उनकी इस फोटो को उनकी एक फैन ने ट्विटर पर शेयर किया हुआ है. वैजयंती की ये तस्वीरें फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

आपको बता दें कि वैजयंती माला का जन्म चेन्नई के तमिल ब्राह्मण परिवार में हुआ था. उनमें एक्टिंग का गुण अपनी मां से आया हुआ हैं. उनकी मां 40 के दशक की फेमस तमिल एक्ट्रेस थीं. वैजयंती माला ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं. 7 साल की उम्र में ही वैजंती माला ने 1940 में वैटिकन सिटी में परफॉर्म किया था. इसके अलावा 13 साल की उम्र में तमिलनाडु में स्टेज परफॉर्मेंस देने लगी थीं. वैजयंती माला ने न केवल साउथ फिल्मों बल्कि हिंदी सिनेमाजगत में भी सुपरहिट फिल्में दी हैं. इन फिल्मों के नाम मधुमति, नया दौर, लीडर, 'लड़की' 'नागिन' 'बहार' वड़कई' ,ज्वैल थीफ 'जीवितम' और संगम हैं.

जानकारी के लिए बता दें की वैजयंती माला ने साल 1968 में चमनलाल बाली से शादी कर ली थी. इसके बाद से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी. वैजयंती माला का एक बेटा भी है जिसका नाम सुचींद्र बाली है. साल 2007 में उनकी ऑटोबायोग्राफी भी आई थी.

बी टाउन में इन दो स्टार्स के कपड़े सबसे बेहतरीन मानते हैं सुनील शेट्टी

किशोरी बलाल के निधन पर भावुक हुए शाहरुख़ खान, सोशल मीडिया पर किया ऐसा कमेंट

इस फिल्म मेकर पर हुआ केस दर्ज, प्रोमोशन में गाना था पर मूवी में नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -