कार्डिएक डिस्ऑर्डर से परेशान थीं विद्या सिन्हा, हो गया निधन

कभी अपने हुस्न और अदा से सभी को मदहोश करने वाली बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस विद्या सिन्हा का निधन हो चुका है. उन्होंने 71 वर्ष की उम्र में दुनिया को छोड़ दिया है. वहीं अब वह अपनी जिंदगी की जंग हार चुकीं हैं. आपको बता दें कि उन्होंने मुंबई, जुहू स्थित क्रिटीकेयर अस्पताल में 15 अगस्त गुरुवार को अंतिम सांस ली और विद्या का निधन 15 अगस्त को दोपहर लगभग 12 बजे हो गया. सामने आई खबरों के मुताबिक़ विद्या को लंग्स और कार्डिएक डिस्ऑर्डर की समस्या थी और उनके लंग्स (फेफड़े) की परेशानी उन्हें पिछले कुछ साल में हुई थी और उन्हें तीन महीने पहले इस बात का पता लगा.

इसी के साथ बीते दिनों से ही विद्या की हालत काफी बिगड़ गई थी और उनकी हालत को देखते हुए उन्हें अस्पताल में वेंटि‍लेटर पर रखा गया था. बीते दिनों ही यह खबरें आईं थीं और उनकी हालत बहुत नाजुक थी और सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार उनके ब्लड प्रेशर और प्लस रेट स्थ‍िर होने के बाद उन्हें पॉजीटिव एयरवे प्रेशर (PAP) वेंटिलेटर पर रखा गया था. सामने आई जानकारी के मुताबिक़ विद्या को एंजियोग्राफी कराने की सलाह दी गई थी, लेकिन इस पर उनके रिश्तेदार सहमत नहीं थे.

वहीं ANI ने भी ट्वीट कर इस बात की पुष्ट‍ि की है. एजेंसी ने बताया कि एक्ट्रेस विद्या सिन्हा का निधन जुहू के अस्पताल में हो गया और आपको याद हो उन्होंने छोटी सी बात, रजनीगंधा, पति, पत्नी और वो सहित कई फिल्मों में अभ‍िनय किया था. इसी के साथ विद्या को आप सभी ने छोटी सी बात, रजनीगंधा, तुम्हारे लिए, पति पत्नी और वो, मुक्ति, इनकार, स्वयंवर, मगरूर और सफेद झूठ जैसी बहुत सी फिल्मों में देखा ही होगा.

गलती से अभिनेता बने महेश मांजरेकर, आज हैं बहुमुखी प्रतिभा के धनी

इस मॉडल का फिगर कर रहा हैरान, नाम है च्लोए खान

पाक के बाद सामने आया मीका का नया वीडियो, मांग रहे हैं मदद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -