आर्मी कैप्टन से शादी करके करोड़ो की मालकिन बन गयी है एक्ट्रेस ट्यूलिप जोशी

बॉलीवुड में कई हिट फिल्मो के साथ-साथ फ्लॉप फिल्मे देने वाली एक्ट्रेस ट्यूलिप जोशी इन दिनों कहा गायब है. ट्यूलिप ने बॉलीवुड में फिल्म 'मेरे यार की शादी है' से डेब्यू किया था. उनकी यह फिल्म हिट रही थी जिसमे ट्यूलिप का परफॉरमेंस भी काफी अच्छा साबित हुआ था लेकिन इसके बाद लगातार उनकी सभी फिल्मे फ्लॉप साबित हुईं.

ट्यूलिप ने 11 सितम्बर को ही अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. साल 1979 में ट्यूलिप का जन्म एक गुजराती परिवार में हुआ था. ट्यूलिप ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया है. 'मेरे यार की शादी है' के बाद 'मातृभूमि', 'दिल मांगे मोर', 'धोखा', 'मिशन 90 डेज', 'कभी कहीं', 'सुपरस्टार', 'डैडी कूल' और 'रनवे' जैसी फिल्मो में ट्यूलिप नजर आयी है लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई. बॉलीवुड में जब ट्यूलिप कुछ कमाल नहीं कर पायी तो उन्होंने तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में अपना हाथ आज़माया.

ट्यूलिप की लव लाइफ के बारे में बात की जाये तो उनका अफेयर आर्मी कैप्टन विनोद नायर से था. दोनों ने 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. काफी लम्बा समय लिव-इन रिलेशनशिप में गुजारने के बाद ट्यूलिप और विनोद ने शादी कर ली. आर्मी कैप्टन विनोद नायर ने पॉपुलर नॉवेल 'प्राइड ऑफ लॉयन्स' भी लिखी है. विनोद साल 1995 तक इंडियन आर्मी का हिस्सा रहे थे और साथ ही वे जम्मू कश्मीर में एलओसी के नजदीक लाइव ऑपरेशंस से लेकर हाई रिस्क मिशन तक का हिस्सा भी रहे.

इसके बाद विनोद ने साल 2007 के सितंबर माह में अपनी ट्रेनिंग और मैनेजमेंट कंसल्टिंग फर्म (KIMMAYA) शुरू की. इन दिनों ट्यूलिप बॉलीवुड से दूर रहकर अपने पति विनोद की 600 करोड़ की कंपनी संभाल रही हैं और विनोद इस कंपनी के डायरेक्टर हैं. फ़िलहाल तो ट्यूलिप अपने पति विनोद के साथ शादीशुदा जीवन में काफी खुश है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस टेनिस स्टार के चक्कर में महिमा चौधरी ने अपना फिल्मी करियर भी दाव पर लगा दिया था

परदेस की गंगा... महिमा चौधरी को 44वे जन्मदिन की बधाई

दीपिका की 'पद्मावती' को टक्कर दे सकती है अनुष्का की 'परी'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -