अपने ही गालो से परेशान है ये अदाकारा, कही यह बात
अपने ही गालो से परेशान है ये अदाकारा, कही यह बात
Share:

टीवी  के जाने माने शो खतरों के खिलाडी 10 की फेम तेजस्वी प्रकाश खतरों के खिलाड़ी 10 में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही शो में उनका डेयरिंग और चुलबुला अंदाज साथ-साथ देखने को मिल रहा है. वहीं फिलहाल लॉकडाउन के कारण शो टेलीकास्ट नहीं हो रहा है. एक्ट्रेस काफी गुड लुकिंग हैं. परन्तु एक समय ऐसा आया था जब लोग उन्हें बोलते थे कि कम खाया करो मोटी हो गई हो. वहीं अब एक्ट्रेस ने इसके बारे में बात की है| वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में तेजस्वी ने कहा- मेरे गालों की वजह से मैं थोड़ी यंग दिखती हूं. परन्तु इन गालों ने मुझे बहुत परेशान किया है. 

जब हम टीवी शो के लिए शूट करते हैं तो एक्सप्रेशन पर ज्यादा फोकस होता है. तो जब भी वो जूम करते हैं कैमरा वजन एड करता है. मैं पतली हूं लेकिन मेरे गालों के कारण कैमरे पर मैं चबी दिखती हूं. इसके साथ ही आप लोग विश्वास नहीं करोगे कि एक समय ऐसा आ गया था कि लोग मुझे कहते थे कि आप थोड़ा कम खाया करो, मोटी लग रही हो स्क्रीन पर. और मैं सोचती थी कि इसे पतली क्या होऊं. वहीं आगे तेजस्वी ने कहा- बाकी सेलिब्रिटीज की तरह जो स्किन रूटीन फॉलो करते हैं मैं अपनी स्किन के लिए ज्यादा कुछ नहीं करती हूं. 

आपकी जानकारी के लिए अब जब मैं घर में हूं और कहीं नहीं जा रही हूं तो मेरी स्किन मैं अच्छे चेंज आए. इसके साथ ही ये हेल्दी है. मुझे लगता है कि सही डाइट और बहुत सारा पानी पीना फायदेमंद है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खतरों के खिलाड़ी में तेजस्वी का काफी चुलबुला अंदाज देखने को मिला. वहीं शो में उनके हाव-भाव देखकर लगता ही नहीं कि वो स्टंट परफॉर्म भी कर पाएंगी. परन्तु तेजस्वी ने ऐसा सोचने वालों को अपने बेहतरीन स्टंट परफॉर्मेंस से मुंह बंद कर दिया. तेजस्वी को शो में काफी पसंद किया.

टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ की तबीयत हुई खराब

सिद्धार्थ और शहनाज़ का बिहाइन्ड द सीन शूट वीडियो वायरल

शहनाज़ गिल ने देवोलीना पारस को दिया मुहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -