कैटरीना और दीपिका से प्रेरणा लेती है ये अभिनेत्री
कैटरीना और दीपिका से प्रेरणा लेती है ये अभिनेत्री
Share:

फिल्म 'जय हो' के जरिये सुपरस्टार सलमान खान के साथ बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज कर चुकी, अभिनेत्री डेजी शाह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. डेजी शाह का कहना है कि, "कैटरीना और दीपिका बेहतरीन अभिनेत्रियों में शामिल हैं और वे इंडस्ट्री की डिवा हैं. ऐसे में मैं उनसे प्रेरणा लेती हूं, और आशा करती हूं कि अतीत में उन्होंने जो काम किया है, उसके मुकाबले में, मैं भी कुछ ठीक-ठाक काम कर सकूं." 

बता दे कि, रेस 3 इस सीरीज की तीसरी फिल्म है. इसमें सलमान खान, जैकलीन फर्नाडिस, सकेब सलीम, बॉबी देओल और फ्रेडी दारूवाला नजर आने वाले हैं. वही फिल्म का निर्देशन, डांस डायरेक्टर रेमो डिसूजा कर रहे हैं. जबकि पहली दो फिल्मों का निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया था. बता दे कि, डेज़ी शाह एक अभिनेत्री और मॉडल होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छी डांसर भी हैं.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में डेजी ने सलमान के व्यवहार के बारे में बताया था, "अगर आप उनसे बुरे हो तो वो हिटलर भी बन सकते हैं, अगर आप अच्छे हैं तो वो दोस्त बन सकते हैं और अगर आप गलत हैं, तो वो मेंटर बन सकते हैं." बता दे कि, डेजी को डांस का बहुत शौक है, वह एक ग्रुप में बतौर बैक डांसर के रूप में काम करती थी.

ये भी पढ़े

होम ग्राउंड पर 'गब्बर' द्वारा कुछ तूफानी होने की उम्मीद

ऐनी हैथवे ने खरीदा 16 करोड़ का बंगला

ऑस्कर के सपने नहीं देखता ये सुपरस्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -