तापसी के दमदार लुक के साथ जारी हुआ 'मुल्क' का फर्स्ट लुक
तापसी के दमदार लुक के साथ जारी हुआ 'मुल्क' का फर्स्ट लुक
Share:

साउथ फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'मुल्क' का फर्स्ट लुक शेयर किया है. तापसी ने इस फर्स्ट लुक को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फिल्म में तापसी पहली बार बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं.

अपनी इस फिल्म की जानकारी देते हुए तापसी ने बताया कि, "एक बार फिर अदालत होगी, कटघरा होगा, एक परिवार होगा, एक मानसिकता होगी और विरोध होगा. शायद मौजूदा समय का यह सबसे अहम मुद्दा है #मुल्क और हां...रमज़ान मुबारक- आरती (पूरा नाम जानने के लिए मिलिए सिनेमाघर में 27 जुलाई 2018 को.....इंतज़ार रहेगा)"

 

इससे पहले तापसी को 'पिंक' मूवी में कोर्ट के कटघरे में खड़ा दिखाया जा चूका है. इस फिल्म के फर्स्ट लुक में वकील बनी तापसी का दमदार कैरेक्टर हो सकता है. इस फिल्म के ज़रिए तापसी बॉलीवुड में धमाका देने वाली हैं. 27 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म 'मुल्क' में आम आदमी के संघर्ष की कहानी को बयान किया गया है. बताया जा रहा है कि यह एक सोशल-थ्रिलर फिल्म है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस फिल्म में तापसी के साथ प्रतीक बब्बर, रजत कपूर, आशुतोष राणा, मनोज पहवा और नीना गुप्ता मुख्य भूमिका निभाते नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कभी सलमान खान के साथ इंटिमेट हुई ये अभिनेत्री बनने वाली है माँ

रासायनिक कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर भारतीय नागरिकों पर गोलीबारी. क्या तमाशा चल रहा है?

बेटी सारा के डायरेक्टर से मिलने पहुंचे पिता सैफ अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -