अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने जेएनयू स्टूडेंट्स के सपॉर्ट में दी तीखी प्रतिक्रिया
अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने जेएनयू स्टूडेंट्स के सपॉर्ट में दी तीखी प्रतिक्रिया
Share:

नई दिल्ली में पिछले काफी दिनों से जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स अपनी बढ़ी हॉस्टल फीस और चार्जेस को वापस लिए जाने के लिए विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। सोमवार को प्रदर्शन कर रहे स्टूडेंट्स ने संसद की ओर मार्च करने की कोशिश की जिसके बाद उनकी पुलिस से तीखी झड़प हो गई है। आम लोगों के अलावा अब बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी जेएनयू के इस प्रोटेस्ट पर अपना रिऐक्शन दे रहे हैं।

बॉलिवुड में डेब्यू करने से पहले जेएनयू की स्टूडेंट रहीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इस विरोध प्रदर्शन की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, 'जेएनयू के स्टूडेंट्स भारत में गरीबी में पैदा हुए और होने वाले बच्चों के लिए प्रोटेस्ट कर रहे हैं। आखिर क्यों अच्छी उच्च शिक्षा केवल अमीरों को ही हासिल हो?' बता दें कि स्वरा भास्कर की मां इरा भास्कर जेएनयू में प्रफेसर भी हैं।

स्वरा के अलावा इस विरोध प्रदर्शन पर ऐक्ट्रेस, प्रड्यूसर और डायरेक्टर पूजा भट्ट ने भी तीखे रिऐक्शन दिए है। पूजा ने ट्विटर पर लिखा, 'शिक्षा किसी का विशेषाधिकार नहीं है बल्कि साफ हवा में सांस लेने की तरह ही हर एक अधिकार है। यह देखना दुखद है कि पुलिस जेएनयू के स्टूडेंट्स के साथ कैसा क्रूर व्यवहार कर रही है। क्या वे लोग भूल गए हैं कि उनकी ड्यूटी सुरक्षा देने की है। हिंसा का सहारा क्यों? वो भी स्टूडेंट्स के साथ? दुखद है।'

बिग बॉस के विनर रह चुके गौतम गुलाटी, नजर आएंगे सलमान के साथ

अनन्या पांडे ने पहनी चमचमाती ड्रेस, फैंस की आंखे रह गई फटी की फटी

'मिर्जापुर-2' टीजर का फर्स्ट लुक काफी सुर्ख़ियों में, जल्द होगा रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -