बीफ खाने पर ट्रॉल्लिंग का शिकार हुई एक्ट्रेस सुरभि लक्ष्मी, पड़ी जमकर गालिया...
बीफ खाने पर ट्रॉल्लिंग का शिकार हुई एक्ट्रेस सुरभि लक्ष्मी, पड़ी जमकर गालिया...
Share:

इन दिनों तो सोशल मीडिया पर ट्रॉल्लिंग का तो ट्रेंड ही चल रहा है. अक्सर स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ खास पल सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर यह सोचकर करते है की उनकी तारीफ की जाएगी लेकिन कभी-कभी उनकी यह तारीफ ट्रॉल्लिंग का शिकार हो जाती है. हाल ही में ऐसा ही कुछ साउथ की फिल्मो की नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस सुरभि लक्ष्मी के साथ हुआ. एक टेलीविज़न शो के दौरान बीफ खाने पर सुरभि सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हो गयी. बीफ खाना सुरभि को इतना महंगा पड़ गया कि सिर्फ ट्रोल ही नहीं अब सुरभि को यूजर्स द्वारा गालिया भी सुननी पड़ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोगो का कहना है कि सुरभि ने ऐसा करके लोगो की भावना को ठेस पहुंचाया है. ऐसा इसलिए क्योकि ओणम जैसे त्यौहार पर सिर्फ वेजिटेरियन खाना ही खाया जाता है. ओणम के फेस्टिवल पर ही इस एक्ट्रेस ने बीफ खाया था. यूज़र ने तो सुरभि की बीफ खाते हुए एक फोटो भी शेयर कर दी है. वही इस मामले में सुरभि का कहना है कि उन्होंने ओणम फेस्टिवल पर बीफ नहीं खाया था बल्कि जिस कार्यक्रम में उन्होंने बीफ खाया था उसे ओणम के दिन टीवी पर दिखाया गया और वो काफी पहले ही शूट किया जा चुका था. लेकिन लोग तो अब सुरभि पर कई भद्दे-भद्दे कमैंट्स कर उन्हें गालिया तक दे रहे है. वैसे यह पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी कई स्टार्स इस तरह सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हुए है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब केआरके से भी भीड़ गयी कंगना की बहन रंगोली, कहा 'अपनी नाक रगड़ बिकाऊ कुत्ते'...

ईशा अम्बानी अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में इस फिल्म से कर रही है डेब्यू

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गोली बना गणपति तो कोमल भाभी बनी महाकाली....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -