फिल्मों के अलावा बिजनेस से भी कमाई करती है सनी लियॉन
फिल्मों के अलावा बिजनेस से भी कमाई करती है सनी लियॉन
Share:

फोर्ब्स ने 2019 की टॉप-100 सेलेब्रिटी की लिस्ट जारी कर दी है और इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम भी शामिल है। सनी लियोनी को इस लिस्ट में 48वीं रैंक मिली है और उनकी सलाना कमाई 2.5 करोड़ रुपये बताई गई है। खास बात ये है कि 2018 की इस लिस्ट में सनी लियोनी का नाम शामिल नहीं था और इस लिस्ट में उनका नाम आ गया है।

 

सनी लियोनी ने इस साल किसी फिल्म में एक्टिंग नहीं की है, परन्तु उनके कुछ गाने इस साल रिलीज हुए हैं। परन्तु क्या आप जानते हैं सनी लियोनी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा अच्छी बिजनेसमैन भी हैं, जिसकी वजह से वो अच्छा पैसा कमाती हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं कि आखिर सनी लियोनी का बिजनेस कितना फैला हुआ है| सनी लियोनी फिल्मों से पैसे कमाने के साथ कई अन्य तरीकों से भी अच्छा पैसा कमाती हैं, जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। सनी लियोनी ने बचपन में भी किसी ना किसी तरीके से पैसे बचाने या कमाने की कोशिश करती रहती थीं। वो कैलीफॉर्निया में स्कूली पढ़ाई करते वक्त ही फ्यूचर बिजनेस लीडर्स ऑफ अमेरिका से जुड़ गई थीं। साथ ही कम उम्र में पैसा कमाना शुरू कर दिया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hmmmm....good night beautiful people!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

अभी सनी लियोनी ने स्टॉक्स, म्युचुअल फंड, रियल स्टेट और रिटायरमेंट फंड में पैसे निवेश कर रखे हैं। उन्होंने अमेरिका में म्युचुअल फंड में पैसा निवेश किया है और उनके कई इंडिविजुअल रिटायरमेंट अकाउंट्स भी हैं। साथ ही सनी ने रियल स्टेट बाजार में घर खरीदकर पैसे निवेश किए हुए हैं। उन्होंने बताया है कि इससे उन्होंने खूब पैसा बचाया है। यदि  उनके प्रोडक्ट की बात करें तो परफ्यूम 'लस्ट', बॉक्स लीग क्रिकेट टीम 'चेन्नई स्वैगर्स', ऑनलाइन गेम 'तीनपत्ती विद सनी लियोनी', 'स्वीट ड्रिम्स' में पैसे निवेश किए हैं। हालांकि सनी लियोनी स्टार्ट-अप बिजनेस में ज्यादा विश्वास नहीं रखती हैं और गोल्ड में पैसे निवेश करना भी उन्हें ठीक नहीं लगता। सनी ने बताया कि वो बिजनेस में अपने पति की मदद लेती हैं।

नागरिकता कानून के प्रदर्शन के बीच अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, ऐसा रहा लोगो का रिएक्शन

CAA पर ट्वीट कर बुरे फसे फरहान अख्तर, केस हुआ दर्ज

अपनी हॉटनेस दिखाती नजर आईं नुसरत भरुचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -