सुशांत केस में CBI पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'महेश भट्ट को पूछताछ के लिए...'
सुशांत केस में CBI पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'महेश भट्ट को पूछताछ के लिए...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में इस समय जांच में सीबीआई लग चुकी है. जी हाँ, इन दिनों सीबीआई रिया और सुशांत के करीबीयों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. इसी बीच अगर केस में बार-बार किसी व्यक्ति का नाम आ रहा है तो वह है महेश भट्ट. महेश भट्ट का जुड़ाव कहीं ना कहीं केस में दिखाई पड़ रहा है. ऐसे में आप जानते ही होंगे अब तक सीबीआई ने महेश भट्ट को पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है.

अब इसी पर अभिनेत्री और गायिका सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने कईं सवाल खड़े किए हैं. जी दरअसल हाल ही में सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने सवाल किये हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने एक ट्वीट कर कहा, ' क्या सीबीआई ने महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया है? जब आठ जून को रिया ने सुशांत को छोड़ा था, तब वह इतने ऐडमन्ट (दूसरे का दिमाग बदलना) क्यों चाहते थे?'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इससे पहले रिया और महेश भट्ट की कुछ चैट्स भी सामने आई थी. उन चैट्स के सामने आने के बाद दोनों के रिश्तों पर भी कई सवाल उठे था. इसके अलावा कई लोगों ने महेश भट्ट से भी पूछताछ करने के की मांग की थी. इसी बीच महेश भट्ट को मुंबई पुलिस द्वारा समन भेजा गया था लेकिन सीबीआई की तरफ से जांच के लिए अब तक तो कोई आदेश नहीं दिए हैं. वैसे अब यह देखना होगा कि महेश भट्ट से पूछताछ होती है या नहीं...?

बेटी के साथ सिंगापुर रवाना हुईं काजोल!, जानिए क्या है वजह

रिया ने मीडिया के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, एक्ट्रेस के एडवोकेट ने कही ये बात

मानुषी छिल्लर बढ़ाएंगी पीएम मोदी की इस मुहिम को आगे, सोशल मीडिया पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -