इतनी बड़ी स्टार 'श्रीदेवी' झाड़ियों के पीछे करती थी कपड़े चेंज...

बॉलीवुड की हवा हवाई गर्ल यानी 'श्रीदेवी' अपनी ख़ूबसूरती के जलवे इस उम्र में भी बिखेरती है. बचपन से ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने वाली श्रीदेवी ने अपनी आधी से ज्यादा फिल्मो में लीड रोल ही किये है. लेकिन फ़िल्मी दुनिया का इतना लम्बा सफर श्रीदेवी ने यूँ ही नहीं तय कर लिया है. उन्होंने बहुत से कठिनाईओ का सामना किया है.

झाड़ियों के पीछे बदलती थी कपड़े...

जी हाँ श्रीदेवी ने अपने फ़िल्मी करियर में ऐसा भी समय देखा है जब उनके पास कपडे बदलने के लिए कोई रूम तक नहीं हुआ करता था और वह झाड़ियों के पीछे जा कर के कपडे चेंज करती थी. बीबीसी को दिए एक इंटरव्‍यू में एक्ट्रेस श्रीदेवी ने कहा,'मैं एक्ट्रेस के लिए वैनेटी देखकर बहुत खुश होती हूं. हमारे समय में ये नहीं हुआ करती थीं. हमें झाड़ियों के पीछे जा कर कपड़े चेंज करने पड़ते थे. पुराने टाइम में हमें ये सुविधा नहीं मिलती थी. हमें झाड़ियां, पेड़ और तो और फिल्म के सेट के पीछे कपड़े बदलने पड़ते थे. वहां टॉयलेट भी नहीं हुआ करता था. उस वक्त बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता था. उस दौरान मैं सेट पर पानी कम पिया करती थी, ताकि टॉयलेट की प्रॉब्लम न हो. वहां साफ वॉशरूम भी नहीं हुआ करते थे'.

श्रीदेवी ने यह भी कहा, 'लेकिन अब वक्त बदल चुका है. मैं खुश हूं की एक्ट्रेस के लिए अब वैनिटी वैन होती हैं'. वैसे तो श्रीदेवी के बारिश से सम्बंधित गाने काफी हिट है और लोग उन गानो को बहुत पसंद भी करते है, लेकिन श्रीदेवी को इस तरह के गानो को शूट करने में काफी परेशानी होती थी. इन परेशानियों को जाहिर करते हुए श्रीदेवी ने बताया कि, 'मुझे ऐसे बारिश वाले गाने करने बिलकुल पसंद नहीं थे, क्‍योंकि इनके बाद मैं अक्‍सर बीमार हो जाया करती थी'.

कुछ ही समय पहले श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' काफी हिट हुई थी. जिसमे श्रीदेवी एक मां के किरदार में हैं जो, जो अपनी बेटी के साथ हुई एक घटना के बाद हालातों से लड़ती है. इसी तरह श्रीदेवी ने अपने फ़िल्मी करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्मे की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कहा गुम हो गयी फिल्म 'नदिया के पार' की गुंजा.....

अभिनेत्री 'विजेता पंडित' के जीवन का अर्धशतक आज पूरा हुआ

कहाँ गुम हो गयी 90 के दशक की ये खूबसूरत हीरोइन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -