भाजपा को एक और बड़ा झटका, अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने तोड़ा पार्टी से नाता

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की हार के पश्चात निरंतर उसे झटके लग रहे हैं। अब विधानसभा चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित हुए बंगाली फिल्म एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी ने पार्टी छोड़ने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होने पार्टी पर बंगाल के प्रति भारतीय जनता पार्टी में गंभीरता तथा व्यक्तियों की कल्याण करने की भावना को नहीं समझने का आरोप लगाया है। 

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव के पश्चात् बंगाल भारतीय जनता पार्टी में निरंतर पार्टी छोड़ने की होड़ मची हुई है। अभी तक बंगाल के पांच विधायक तथा पूर्व मंत्री और सांसद बाबुल सुप्रियो समेत कई नेता पार्टी छोड़ चुके हैं। बता दें कि बंगाली एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी ने विधानसभा चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी नेता कैलाश विजयवर्गीय व दिलीप घोष समेत कई अन्य की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था। बंगाल में इससे पहले भी कई बंगाली एक्टर व एक्ट्रेस भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित हुए थे, मगर चुनाव के पश्चात् से वे निरंतर पार्टी से दूरी बनाए हुए हैं।

बता दे कि श्राबंती चटर्जी बांग्ला फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। 34 वर्षीय श्राबंती ने वर्ष 1997 में बंगाली फिल्म ‘मायार बंधोन’ से डेब्यू किया था। तत्पश्चात, उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवीज में काम किया है। श्राबंती की पिछली बार फिल्म ‘लॉकडाउन’ में दिखाई दी थीं। अभिनेत्री ने निर्देशक अनुराग बसु के हिंदी सीरियल – लव स्टोरी, वक्त तथा लेडिज स्पेशल में काम किया है। वह लोकप्रिय बांग्ला मैग्जीन ‘उनिश कुरी’ के कवर पेज पर भी आ चुकी हैं। 

कांग्रेस ने 3 साल से नहीं दिया कार्यालय का किराया, प्रियंका की रैली के बाद मकान मालिक ने लगाया ताला

बैरिकेड तोड़कर यमुना घाट पर पहुंचे भाजपा सांसद, बोले- लोग यहाँ आकर छठ मनाएं, हम देंगे सुरक्षा

बिरसा मुंडा के जन्मदिन पर जनजातीय गौरव दिवस मनाएगी सरकार, मोदी कैबिनेट का फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -