इस फिल्म में काम करने की वजह से हुई थी अभिनेत्री की मौत
इस फिल्म में काम करने की वजह से हुई थी अभिनेत्री की मौत
Share:

बॉलीवुड फिल्मो में सबसे मशहूर फिल्म का नाम सूर्यवंशम है जिसे कोई नहीं भूल सकता. ये एक ऐसी फिल्म है जिसका नाम हर व्यक्ति को याद रहता है और कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं है जो इस फिल्म को भूलने की गलती कर सके. हर तीसरे दिन ये फिल्म सेट मैक्स पर प्रसारित होती है और लोग इसे देखते भी है. इस फिल्म में नजर आने वाली अमिताभ की पत्नी राधा सिंह उर्फ़ सौंदर्या अब इस दुनिया में नहीं है. सौंदर्या तेलगु अभिनेत्री थी और उन्होंने बॉलीवुड की केवल एक ही फिल्म की थी जिसका नाम सूर्यवंशम रहा. इस फिल्म के बाद सौंदर्या की मौत हो गई और वे सभी को छोड़कर चली गई. सौंदर्याकी मौत होने की बात उन्हें पहले से पता थी लेकिन कैसे ??

आइए हम आपको बताते है. जी दरअसल में बचपन में एक ज्योतिष ने सौंदर्या की मौत की भविष्यवाणी की थी. ज्योतिष ने कहा था कि सूर्यवंशम उनके लिए उनकी आखिरी फिल्म साबित हो सकती है इस वजह से वे इस फिल्म में काम ना करें. ज्योतिष की इस बात को सौंदर्या ने नहीं माना और खबर है कि ये फिल्म सौंदर्या को ज्योतिष के पास जाने से पहले मिली थी इसी वजह से वे ज्योतिष के पास गई थी कि आगे उनकी किस्मत में और क्या है??

ज्योतिष ने सूर्यवंशम फिल्म के लिए सौंदर्या को सतर्क किया लेकिन सौंदर्या नहीं रुकी और सूर्यवंशम फिल्म में अपना किरदार निभाया और लोगो के दिलो में अपनी छाप छोड़ गई. सूर्यवंशम फिल्म करने के बाद वे दुनिया को अलविदा कह गई. सौंदर्या की मौत को टालने के लिए उनके माता-पिता ने लाख जतन किये, लेकिन कुछ भी संभव नहीं हो पाया और सौंदर्या की मौत हो गई.

सौंदर्या को सूर्यवंशम फिल्म के बाद कई फिल्मो के ऑफर आए लेकिन वे उन्हें मानती उसके पहले भगवान ने उन्हें अपने पास बुला लिया. खबर ये भी थी कि उस समय सौंदर्या ने बीजेपी पार्टी भी ज्वाइन की थी लेकिन बेंगलुरु भाजपा के चुनावी कैंपेन के लिए आंध्रप्रदेश जाते समय प्लेन क्रैश होने से उनकी मौत हो गई.

इस फ़िल्मी फ्राइडे तीन अलग-अलग जॉनर की फिल्मे होंगी रिलीज़

एक दशक बाद साथ नजर आएगी धर्मेंद्र-रेखा की जोड़ी

बर्थडे स्पेशल: शब्दों के 'साहिर' को जन्मदिन मुबारक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -