ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है शादी, बिजनेसमैन कल्लोल चौधरी के साथ लेगी सात फेरे
ये मशहूर अभिनेत्री करने जा रही है शादी, बिजनेसमैन कल्लोल चौधरी के साथ लेगी सात फेरे
Share:

बंगाली फिल्मी दुनिया में शादी का सीजन चल रहा है। मिमी-ओम, नील-त्रिना आदि कई सेलेब्रिटीज की शादी आने वाले महीनों में हो रही है। एक और सेलेब इस लिस्ट में शामिल हो गया। मशहूर बंगाली अभिनेत्री सोहिनी गुहा जल्द ही शादी करने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक अभिनेत्री अगले महीने परिणय सूत्र में बंध सकती हैं। वह अपने ब्वॉयफ्रेंड कल्लोल चौधरी से शादी करने जा रही हैं, जो एक बेहतरीन बिजनेसमैन हैं। दोनों ने कुछ महीनों तक एक-दूसरे को दिनांकित किया और अब कपल ने शादी करने का फैसला किया। यह कपल पारंपरिक बंगाली शादी में परिणय सूत्र में बंधने जा रहा है।

सोहिनी अपनी शादी को अंतरंग मामला रखना चाहती हैं। पश्चिम बंगाल के खूबसूरत शहर बर्दवान में स्वागत समारोह का आयोजन किया जाएगा। फिलहाल अभिनेत्री अभिषेक बोस के मशहूर शो 'गंगाराम' में लीड रोल निभा रही हैं। शो में उनके किरदार का नाम टायरा है, जो खराब बव्वा है जो गंगाराम को पसंद नहीं करता। 'गंगाराम' एक भावुक संगीत प्रेमी हैं।

खूबसूरत अभिनेत्री को 'रेशमा झांपी' में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों ने अच्छी तरह से पसंद किया। इस शो का निर्माण क्रमश लीना गांगुली और सैबल बनर्जी ने किया था। दोनों शो लोकप्रियता प्राप्त की और टीआरपी चार्ट पर आश्चर्य दिखाता है। उन्होंने शो 'मयूरपांखी' में अभिनेता सौम्या मुखर्जी के साथ स्क्रीन शेयर की जिसमें उनकी जोड़ी की दर्शकों ने काफी तारीफ की।

मिमी चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी ये खूबसूरत तस्वीर

यूजीसी ने विश्वविद्यालयों से किया आग्रह, कहा- सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर करें ये काम

जानिए फिल्म इंडस्ट्रीस से लेकर पोलिटिकल करियर तक का केसा था नरेश का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -