इस साउथ एक्ट्रेस ने नहीं की अब तक शादी, जानें क्या है इसकी वजह

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सितारा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं सितारा ने 1986 में मलयालम फिल्म 'कावेरी' में अपने अभिनय की शुरुआत की, लेकिन यह विक्रमन द्वारा निर्देशित उनकी तमिल फिल्म 'पुथु वसंतम' है जिसने उन्हें दक्षिण भारतीय सिनेमा की अग्रणी नायिकाओं में से एक के रूप में शीर्ष पर रखा. जब से उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सौ से अधिक फिल्में पूरी की हैं, वे शीर्ष नायकों के विपरीत हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सितारा जो अब 47 वर्ष की हो चुकी है उन्होंने कभी शादी नहीं की और तेलुगु मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में पहली बार कारण का पता चला. सितारा ने कहा है कि उसने बहुत कम उम्र में शादी नहीं करने का फैसला लिया है और वह उससे चिपक गई है. उन्होंने आगे कहा कि वह अपने पिता परमेस्वरन नायर से बहुत प्यार करती थीं, जिनका निधन हो गया और उसके बाद, उन्होंने घर बसाने में रुचि खो दी और खुश हैं कि वे अकेली हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें सितारा अब सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं और टेलीविजन धारावाहिकों में वापसी कर रही हैं और चरित्र भूमिकाओं के लिए खुली हैं.

स्पेन के लिए खुशखबरी, मौत के आंकड़े में हुआ बदलाव

रिताभरी की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलकालॉकडाउन में घर में वर्कआउट कर खुद को फिट रख रही हैं ये एक्ट्रेस

सोफे पर स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह बंगाली अभिनेत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -