श्रुति हासन ने खुद को कहा 'बेकार महिला', वजह सुनकर लगेगा झटका
श्रुति हासन ने खुद को कहा 'बेकार महिला', वजह सुनकर लगेगा झटका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन को लोग जमकर प्यार देते हैं और उनके लाखो दीवाने हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट कर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस का खास अंदाज नजर आया है. उन्होंने हाल ही में उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें साझा की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.इनमे से एक फोटो को शेयर करते हुए श्रुति हासन ने खुद को 'बेकार महिला' बताया है.

इस फोटो में श्रुति जिमवियर पहने नजर आ रही हैं. वहीँ आप देख सकते हैं श्रुति हासन ने तस्वीर पर लिखा है, "मैंने आज सिर्फ एक घंटे के वर्कआउट के अलावा कुछ नहीं किया है, बेकार महिला." हम आप सभी को बता दें कि इन दिनों लॉकडाउन के चलते श्रुति घर पर रहकर टाइम स्पेंड कर रही हैं. जिसकी फोटो और वीडियो वह अपने फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं.

वहीँ श्रुति हासन ने हाल ही में साफ-सफाई करते हुए दिन बिताया था और उसी सफाई के बीच उन्होंने डांस के लिए भी कुछ समय भी निकाला था. ऐसे में इंस्टाग्राम स्टोरी वीडियो में वह काले रंग के टैंक टॉप में और नीले रंग के रबर ग्लोव्स पहने नजर आई थीं. उस क्लिप के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "आज मेगा क्लीन डे है, लेकिन मैं हमेशा डांस करने के लिए थोड़ा समय निकाल लेती हूं." आप सभी को बता दें कि श्रुति हासन के चाहने वाले उनकी फोटो और वीडियो आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार में लगे हुए हैं.

लोग कर रहे हैं सोनू सूद को 'पद्म विभूषण' देने की मांग, एक्टर ने कही यह बात

बिहार में शुरू हुई सोनू सूद की मूर्ति बनवाने की तैयारी, एक्टर ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

5000 परिवारों की मदद कर सलमान ने मनाई ईद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -