अजय देवगन की पत्नी की बॉयफ्रेंड के साथ लिपलॉक करते हुए तस्वीरें वायरल
अजय देवगन की पत्नी की बॉयफ्रेंड के साथ लिपलॉक करते हुए तस्वीरें वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रिया सरन ने अपने रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से 19 मार्च को सीक्रेट वेडिंग कर ली थी. श्रिया ने अपनी शादी की जानकारी किसी को भी नहीं दी थी. जब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई उसके बाद फैंस को श्रिया की शादी की जानकारी मिली. हाल ही में इस कपल की किस करते हुए तस्वीर सामने आई हैं. ये तस्वीर दोनों की सगाई की हैं जिसमे श्रिया अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिपलॉक करती हुई नजर आ रही हैं.

श्रिया और एंड्रे की तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और लोग उनकी इस रोमांटिक तस्वीर को बहुत पसंद भी कर रहे हैं. बता दे श्रिया और एंड्रे ने राजस्थान के उदयपुर में सीक्रेट वेडिंग की थी. श्रिया ने अपनी शादी में बॉलीवुड से सिर्फ दो ही कलाकारों को न्यौता दिया था जिसमे पहले हैं मनोज बाजपेयी और दूसरी उनकी पड़ोसन शबाना आजमी. इसके अलावा शादी में सिर्फ श्रिया के परिवार के सदस्य और उनके करीबी दोस्त ही शामिल थे.

बता दे श्रिया के पति एंड्रे मशहूर नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर और बिजनेसमैन हैं. मास्को में उनके रेस्टोरेंट भी हैं. श्रिया तेलुगू और तमिल फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने बॉलीवुड में भी फिल्म 'दृश्यम' में काम किया हैं. इस फिल्म में श्रिया ने अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाया था.

B'day Special : कॉफी शॉप पर मिली थी इस अभिनेत्री को पहली फिल्म

Video : बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिनका विदेशी लड़कों के लिए धड़का दिल

कभी सड़कों पर गुज़ारी थी इस अभिनेत्री ने रातें आज है बॉलीवुड की क्वीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -