इस ​अभिनेत्री की याद में स्विट्जरलैंड में बनेगा स्टेच्यू

इस ​अभिनेत्री की याद में स्विट्जरलैंड में बनेगा स्टेच्यू

भारतीय सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्री इतनी जल्दी और अचानक से इस दुनिया को इस कदर छोड़कर चली जाएगी किसी ने नहीं सोचा था। आज वह हमारे बीच में तो नहीं है लेकिन फैंस के दिलों और दिमाग में आज भी  जिंदा हैं। वह सिर्फ भारतीय इंडस्ट्री में नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी लोकप्रिय थीं। अब यशराज फिल्म्स के ट्रिब्यूट के बाद में स्विटजरलैंड सरकार अभिनेत्री श्री देवी को भी ट्रिब्यूट देंगी।  

ग्रीन ड्रेस में इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहीं हैं करिश्मा तन्ना

स्विस सरकार जल्द ही अभिनेत्री श्रीदेवी का स्टेच्यू बनाकर उन्हें ट्रिब्यूट देगी। सूत्रों के अनुसार स्विटजरलैंड में उनकी फिल्मों से टूरिस्ट संख्या में बढ़ोतरी हुई है। इस वजह से स्विस सरकार उन्हें ट्रिब्यूट देने जा रही है। हालांकि बता दें कि अभी तक आॅफिशियल जानकारी नहीं आई है लेकिन श्री देवी के स्टेच्यू को लेकर बात चल रही है।

इस वजह से एकता के शो में हर बार नजर आई हॉट नागिन

आपको बाता दें कि श्रीदेवी की मौत दुबई में हार्ट अटैक से हुई थी। वह वहां पर अपने परिवार की शादी में गई थी। उनकी मौत की खबर सुनते ही संपूर्ण फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई थी। किसी को भी इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा था लेकिन जब आ​धिकारीक बात सामने आई तो हर कोई यह खबर सुनकर थम सा गया था। खबर यह भी आई थी कि उनकी ​तबीयत कुछ दिन से ठीक नहीं थी। जिस शादी में वह शामिल होने गईं  थीं  वहां पर भी सिर्फ थोड़ा सा डांस करने के बाद में साइड में खड़ी हो गईं थीं । लेकिन उस दौरान ज्यादा किसी को उनके स्वाथ्य  की खबर नहीं थी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

ब्लैक ड्रेस में 'बेपनाह' की इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

इस लड़की के साथ कार्तिक ने शेयर की सगाई की तस्वीर

जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं सपना चौधरी, इस मशहूर एक्टर के साथ आएंगी नजर

?