'कुंडली भाग्य' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, द्रष्टि और समीर के बीच होगा कुछ ऐसा
'कुंडली भाग्य' में आएगा बड़ा ट्विस्ट, द्रष्टि और समीर के बीच होगा कुछ ऐसा
Share:

टीवी का मशहूर और दर्शकों का पसंदीदा शो 'कुंडली भाग्य' के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है. बता दे कि आपके पसंदीदा शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला जिसे देखना आपके लिए बेहद ही दिलचस्प होगा. गौरतलब है कि इन दिनों शो में प्रीता की बहन द्रष्टि को कुछ लोग किडनेप कर लेते है इस दौरान उसे बचाने के लिए सामीर आता है और इस दौरान जो आपको देखने को मिलेगा वो काफी रोमांटिक होगा.

ख़ास बात यह है कि हाल ही में अभिनेत्री अंजुम फकीह ने सोशल मीडिया पर इसका एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. गौरतलब है कि शो अपने दिलचस्प ट्रेक की वजह से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है यही नहीं बल्कि इस शो को दर्शकों का इतना प्यार मिला है कि ये अपने शुरूआती दिनों से ही टीआरपी की लिस्ट में सबसे टॉप पर है और हर बार ही टॉप आता है.

इस शो में टीवी की मशहुर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर मुख्य भूमिका में है वहीं अभिनेत्री अंजुम फकीह द्रष्टि की भूमिका में है. अंजुम इस शो में द्रष्टि की भूमिका बेहद ही बखूबी से निभाती है इसलिए दर्शक उन्हें खूब पसंद करते है. अंजुम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती है जो खूब वायरल होती है.

 

अंजुम ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'एक था राजा एक थी रानी' से की थी. इसके अलावा भी अंजुम एमटीवी के चैट हाउस, टाइम क्वैक और तेरे शहर में भी नजर आई थी. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान शो कुंडली भाग्य से मिली.

ये भी पढ़े

हिना खान ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़

राजीव खंडेलवाल के शो 'जज़्बात' में एक साथ पहुंची ये दो बोल्ड एक्ट्रेस

बड़े ही खूबसूरत अंदाज़ में बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आई बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -