'खंडवा' की बेटी अब टीवी पर बनने वाली है बड़ी बहु
'खंडवा' की बेटी अब टीवी पर बनने वाली है बड़ी बहु
Share:

शहर छोटा हो या बड़ा टैलेंट सभी जगह छिपा होता होता है. ऐसा ही कुछ साबित कर दिखाया है मध्यप्रदेश के खंडवा शहर की बेटी 'शिवानी चक्रवर्ती' ने. 28 अगस्त से शुरू हो रहे नए चैनल स्टार भारत पर एक डेली सोप में खंडवा शहर की यह बेटी नजर आने वाली है. 'निमकी मुखिया' नाम के शो में शिवानी बड़ी बहू के रूप में नजर आएंगी.

शिवानी ने शो के बारे में बताते हुए कहा कि, 'ये शो बिहार की पृष्ठभूमि से जुड़ा है और वूमेन इम्पावरमेंट बेस्ड है. मेरा किरदार घर की बड़ी बहू का है, शो में मेरा नाम रेखा है. शो में अपने रोल को लेकर शिवानी बताती है कि, 'ये किरदार थोड़ा तीखा और थोड़ा मीठा है या फिर कह सकते हैं की चटपटा-सा रोल निभा रही हूं. ये शो करने में काफी मजा आ रहा है'.

इससे पहले भी शिवानी छोटे पर्दे के ही कुछ सीरियल में नजर आ चुकी है. बिग मैजिक चैनल पर शो 'अजब-गजब घर जमाई' में डॉली के रूप में लीड रोल में शिवानी ही थी साथ ही उन्होंने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मोना का किरदार निभाया था और 'क्राइम पेट्रोल' के बहुत से एपिसोड में शिवानी नजर आ चुकी हैं.

वैसे आने वाले शो में शिवानी को उनकी लैंग्वेज पर खास ध्यान देना पड़ रहा है क्योकि यह शो बिहार को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है इसलिए लैंग्वेज में वहां का टच लेंग्वेज में लाना जरूरी था. इस नए तरह का रोल करने के लिए शिवानी काफी खुश नजर आ रही है.

वैसे खंडवा तो किशोर दा का शहर माना जाता है और खास बात तो यह है की शिवानी के पापा नारायण चक्रवर्ती का भी किशोर दा से जुड़ाव था. एक बार तो किशोर दा शिवानी के पापा को अपने साथ फिल्म इंडस्ड्री में ले जाने की भी तैयारी कर चुके थे. शिवानी जब भी अपने शहर जाती है तो वह हमेशा किशोर दा की समाधि पर सिर झुकाने जरूर पहुंचती हैं. शिवानी का कहना है कि वह किशोर दा जितना तो हासिल नहीं कर पाएंगी पर वो चाहती है की उनकी इस बेटी का भी कुछ नाम हो.

आपको बता दे शिवानी का यह नया शो कल से चैनल स्टार भारत पर रोजाना सोमवार से शुक्रवार को रात 8.30 बजे प्रसारित होगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिगबॉस सीजन-11 के बहुत से सीक्रेट हुए आउट...

टीवी की अंगूरी भाभी अब बन गयी है एक भटकती आत्मा...

टीवी शो 'महाकाली' के भगवान शिव बन गए जुड़वा बच्चों के पिता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -