कोरोना वैक्सीन लगवाने वाली पहली भारतीय अदाकारा बनी यह एक्ट्रेस

कोरोना वायरस का कहर इन दिनों पूरी दुनिया में नजर आ रहा है। ऐसे में अब तो इस वायरस से लड़ने के लिए वैक्सीनेशन भी शुरू हो चुका है। नए साल से लोगों को यह खुशखबरी मिली है। अब भारत में भी इसकी हलचल तेज हो चुकी है। हाल ही में हम, गोपी किशन, आंखे, बेवफा सनम, खुदा गवाह जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर ने भी कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। वह ऐसी पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने वैक्सीन लगवाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shirodkar (@shilpashirodkar73)

शिल्पा के बारे में बात करें तो वह बड़े पर्दे से काफी लंबे समय से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में वैक्सीनेशन होने के बाद अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। आप देख सकते हैं शिल्पा शिरोडकर ने अपनी कुछ तस्वीरों के साथ ये जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। वहीं उन्होंने अपनी पोस्ट के माध्यम से बताया है कि वह कैसा महसूस कर रही हैं। आप देख सकते हैं फोटो में शिल्पा ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है और इसी के साथ ही उनकी बाह पर हल्की सी पट्टी बंधी हुई है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा है- 'वैक्सीनेटेड और सुरक्षित।।।।ये न्यू नॉर्मल है।।।।2021 मैं आ रही हूं'। वैसे इस समय शिल्पा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आपको हम यह भी बता दें कि शिल्पा के अलावा अभी तक किसी भी भारतीय एक्ट्रेस ने वैक्सीन नहीं लगवाई है। जी दरअसल शिल्पा को दुबई में वैक्सीन लगी है। वह शादी के बाद से दुबई में ही हैं। साल 2000 में उनकी शादी हुई थी और उसके बाद वह दुबई चली गईं।

600 से ज्यादा फार्मेसिस्ट के पदों पर निकली है भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

क्या 8वें दौर में बनेगी बात ? आंदोलन कर रहे किसानों से आज फिर बात करेगी सरकार

बदायूं सामूहिक दुष्कर्म मामले में महिला आयोग की सदस्य के बयान से भड़कीं पूजा भट्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -