शिल्पा शेट्टी के मां बनने की खबर सुन हैरान हुए फैंस, फराह ने खोला ये राज
शिल्पा शेट्टी के मां बनने की खबर सुन हैरान हुए फैंस, फराह ने खोला ये राज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की लाइफ का नया चैप्टर अब शुरू हो गया है. वो एक बेटी की मां बन गई हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने इस गुडन्यूज को शेयर किया हैं. शिल्पा के ऐसे अचानक मां बनने की खबर से सभी थोड़े से सरप्राइज हो गए हैं. फैंस भी हैरान हैं. फैंस लगातार कमेंट कर उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट कब थी जो मां बन गईं.

इसी बीच डायरेक्टर फराह खान शिल्पा की पोस्ट पर कमेंट किया हैं. फराह खान ने कमेंट बॉक्स में लिखा- थैंक्यू गॉड, अब मैं इससे ज्यादा इसे सीक्रेट नहीं रख सकती थी. bless bless & bless. फराह के कमेंट से ये साफ हो गया है कि शिल्पा ने भले ही सबसे इस बात को छ‍िपाकर रखा लेकिन फराह को ये बात पता थी. शि‍ल्पा को सोशल मीड‍िया पर बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं. शिल्पा के लिए ये दिन बहुत खास है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आपको बता दें कि शिल्पा की बेटी ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया था. और शिल्पा ने इस खबर को 21 फरवरी को पब्लिक किया हैं. फराह के इस कमेंट से ये तो साफ है कि फराह खान को शिल्पा की बेबी गर्ल के बारे में पहले से ही पता था. खैर, जो भी हो शिल्पा शेट्टी इस खबर से बहुत खुश हैं. वो दूसरी बार मां बन गई हैं. शिल्पा सेरोगसी के जरिए मां बनी हैं. शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर लिखा- ओम गणेशाय नम:, हमारी प्राथर्नाओं का जवाब मिल गया है. हमे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि लिटिल एंजेल ने हमारे घर पर कदम रखा है. समीशा शेट्टी कुंद्रा. समीशा ने 15 फरवरी 2020 को जन्म लिया. घर में जूनियर SSK आ गई हैं.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: लड़के के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान, लगेगा कॉमेडी का तड़का

Bhoot Review: बेहद खौफनाक है विक्की कौशल की भूत, डर भी देखकर डर जाए...

थप्पड़ की स्क्रीनिंग में तापसी पन्नू बोली-' मैं अमृता की जगह होती तो कुछ और करती...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -