तस्वीर शेयर करने पर ट्रोलर्स ने किया था ट्रोल, अभिनेत्री ने  दिया करारा जवाब
तस्वीर शेयर करने पर ट्रोलर्स ने किया था ट्रोल, अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब
Share:

हॉलीवुड कि मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस  शे मिचल को आज कौन नहीं जानता है वह किसी न किसी बात के चलते हमेशा ही चर्चाओं में बानी रहती है वहीं इस समय सोशल मीडिया यूजर्स कब किसी को पसंद करना शुरू कर दें और कब किसी को ट्रोल कर दें. इस बारे में कुछ भी पुख्ता तौर पर कहना करीबन नाममुमकिन हैं. ऐसा ही कुछ हुआ कनाडाई ऐक्ट्रेस शे मिचल के साथ. एक तस्वीर के चलते कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने शे मिचल को ट्रोल करना शुरू कर दिया, लेकिन अभिनेत्री ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार दरअसल हाल ही में कनाडाई ऐक्ट्रेस शे मिचल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा की. एक तरफ जहां इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया तो वहीं कुछ लोगों ने तस्वीर के जरिए अभिनेत्री को ट्रोल करने की भी कोशिश की.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ऐसे ही एक ट्रोलर ने तस्वीर पर लिखा कि ये तस्वीर उन्होंने सिर्फ ध्यान खींचने के लिए क्लिक करवाई है क्योंकि स्तनपान कराते हुए वह बेटी की ओर देख भी नहीं रहीं. ट्रोलर के इस कमेंट पर शे मिचल ने करारा जवाब लिखा है. शे मिचल ने लिखा, 'पेरेंटिंग बुक्स में...यह हिस्सा मुझसे रह गया...आपका पेरेंटिंग मैनुअल कहां से डाउनलोड करूं?'  न सिर्फ शे मिचल की तस्वीर बल्कि उनका ये कमेंट भी सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया है.

हॉलीवुड के इन स्टार पर था इन बॉलीवुड के कलाकारों का दिल

हॉलीवुड स्टार बैड पिट ने अफेयर पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं ऐसी खबरें पढ़ना पसंद...

कार्लौस ही नहीं बल्कि ये है दशक की सबसे सुपरहिट हॉलीवुड फिल्में, जिसे देखने के लिए हर कोई है बेताब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -