इस प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को चाकुओं से गोदकर उसके खून से घर के बाहर सूअर लिख गए थे कातिल
इस प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को चाकुओं से गोदकर उसके खून से घर के बाहर सूअर लिख गए थे कातिल
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ है कि कई एक्ट्रेस हैं जिनकी मौत ऐसे हुई है कि वह राज ही रह गयी है और उस बारे में कभी कोई जान नहीं पाया है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के क़त्ल की दास्ताँ बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं, हॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रेस शेरोन टेट की. जी हाँ, शेरोन टेट का क़त्ल 8 अगस्त 1969 में हुआ था. उन्हें बहुत ही बेरहमी से मार दिया गया था. वह एक समय था जब शेरोन तमाम फैशन मैग्जीन्स के कवर पेज पर भी छाई रहती थीं और शेरोन का जब मर्डर हुआ तब वह प्रेग्नेंट थीं.

बताया जाता है शेरोन ने हॉलीवुड डायरेक्टर रोमन पोलंस्की से शादी की थी और हत्या के कुछ दिनों पहले ही शेरोन टेट की प्रेग्नेंसी लुक के साथ फुल न्यूड ओवरसाइज फोटो ली गई थी. मिली खबरों के अनुसार शेरोन के मर्डर के लिए चार्ल्स मेनसन फैमिली के मेंम्बर को दोषी पाया गया. बताया जाता है कि 8 अगस्त 1969 की रात जो हुआ वो जुर्म के इतिहास की बेहद डरावनी तस्वीर थी और 8.5 महीने की प्रेग्नेंट शेरोन टेट ने लॉस एंजिलिस वाले अपने फ्लैट पर कुछ दोस्तों को डिनर पर बुलाया था.

उस रात में सभी ने एक साथ डिनर किया और डिनर करने के बाद सबको अपने-अपने घर लौट जाना था, लेकिन वो रात उन लोगों की आखिरी रात थी. जी दरअसल उस रात 12 लोगों को बेरहमी से मार डाला गया और हत्यारे थे चार्ल्स मेंसन फैमिली के लोग. बताया जाता है कि प्रेग्नेंट एक्ट्रेस शेरोन के शरीर पर धारदार हथियार से 16 बार वार किया गया और हत्यारों का इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने लहूलुहान शेरोन के खून से घर के बाहर की दीवार पर अंग्रेजी में PIG यानि सुअर लिख दिया था. आपको बता दें कि चाकुओं के वार से शेरोन के गर्भ में पल रहा बच्चा भी फर्श पर गिर पड़ा और 13 अगस्त 1969 को शेरोन का अंतिम संस्कार किया गया था.

बेटी के साथ Beach पर एन्जॉय कर रही काइली जेनर, एक जैसी बिकिनी में आई नजर

किम कार्दशियन ने बाथ टब में सेक्सी पोज़ देकर पानी में लगाईं आग

SAAHO : इस हॉलीवुड सिंगर के गानों पर झूमेंगे प्रभास, विदेशों से बुलाए डांसर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -