साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार के साथ टॉलीवुड में डेब्यू करेंगी अभिनेत्री संयुक्ता मेनन
साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार के साथ टॉलीवुड में डेब्यू करेंगी अभिनेत्री संयुक्ता मेनन
Share:

मलयालम अभिनेत्री संयुक्ता मेनन ने हाल ही में ट्विटर पर पुष्टि की कि वह सागर केचंद्र निर्देशित फिल्म 'भीमला नायक' का हिस्सा होंगी। वह 'भीमला नायक' में राणा दग्गुबाती की पत्नी के रूप में नजर आएंगी। फिल्म टॉलीवुड में अभिनेत्री की शुरुआत को चिह्नित करेगी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मैं वास्तव में धन्य और बहुत खुश हूं कि मैंने द पावरस्टार @PawanKalyan सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया और फिल्म #BheemlaNayak में @RanaDaggubati के साथ मिलकर काम किया। तेलुगु उद्योग में एक सुंदर शुरुआत के लिए नहीं कह सकता। यह संक्रांति बड़े पैमाने पर होने वाली है।

संयुक्ता मेनन ने अपने करियर की शुरुआत 2016 की मलयालम फिल्म पॉपकॉर्न से की थी जिसमें अभिनेत्री मुख्य भूमिका में दिखाई दी थी। संयुक्ता ने 2018 की फिल्म 'कलारी' में कृष्णा कुलसेकरन की सह-अभिनीत तमिल में शुरुआत की। उन्हें आखिरी बार 2021 की मलयालम फिल्म 'वुल्फ' में अर्जुन अशोकन, इरशाद, शाइन टॉम चाको और जाफर इडुक्की के साथ देखा गया था। उनकी आगामी परियोजनाएं अरिदा, कडुवा हैं और कन्नड़ की पहली फिल्म गलीपता 2 में गणेश के साथ सह-अभिनीत हैं।

'भीमला नायक' की बात करें तो पवन कल्याण स्टारर फिल्म पिछले साल के अंत में शुरू हुई थी और जल्द ही पूरी होगी। इसे सीथारा एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले सूर्यदेवरा नागा वामसी संभाल रहे हैं। तकनीकी टीम में कैमरावर्क के लिए रवि के चंद्रन और संपादन के लिए नवीन नूली शामिल हैं।

'RRR' से टकराएंगी पवन कल्याण और महेश बाबू की ये बेहतरीन फिल्म

इस दिन रिलीज होगी 'Bhale Bhale Magadivoy' फिल्म

दक्षिण कोरियाई सरकार ने सेलिब्रिटी आत्महत्याओं की रोकथाम के लिए उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -