ऑनलाइन मनोरंजन विकल्पों के बारे में 'बर्ड बॉक्स' की एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात
ऑनलाइन मनोरंजन विकल्पों के बारे में 'बर्ड बॉक्स' की एक्ट्रेस ने कही ऐसी बात
Share:

अभिनेत्री सैंड्रा बुलक आए दिन अपने बयानों के कारण चर्चा का विषय बनी होती है. हाल ही में सैंड्रा बुलक ने ऑनलाइन मनोरजन के विकल्पों को लेकर एक बड़ी बात कह दी है. सूत्रों की माने तो सैंड्रा बुलक का ऐसा मानना है कि ऑनलाइन मनोरंजन के विकल्पों ने कलाकारों के लिए अवसर बढ़ा दिए हैं. आपको बता दें हाल ही में सैंड्रा नेटफ्लिक्स की थ्रिलर फिल्म ‘बर्ड बॉक्स’ में नजर आई थी. इस वेब सीरीज को सभी ने खूब पसंद किया है.

वेब सीरीज रिलीज़ होने के बाद सैंड्रा बुलक ने एक मीडिया वेबसाइट से बातचीत के दौरान बताया कि, ‘‘सिनेमा कहीं जा नहीं रहा बल्कि स्ट्रीमिंग ने अधिक अवसर पैदा कर दिए हैं.इससे पहले अगर आप सुपरस्टार थे तभी आप एक फिल्म बनाने में सक्षम थे. अब, स्ट्रीमिंग के साथ हमारे पास सभी प्रकार के काम उपलब्ध हैं.’’ इतना ही नहीं उन्होंने तो ये तक कहा कि, ‘‘फिल्म व्यवसाय बदल रहा है और यह महिलाओं और हर वर्ग के लोगों को बहुत अधिक अवसर प्रदान कर रहा है.’’

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘ओशिन्स 8’ की अदाकारा सैंड्रा बुलक ने ये भी बताया कि उन्हें ऐसा लगता है कि उद्योग सभी तरीकों से बदल रहा है और उन्होंने ‘ओशिन्स 8’ से पहले और बाद में महिलाओं के प्रति नजरिए में एक उल्लेखनीय बदलाव देखा है. आपको बता दें की सैंड्रा बुलक की ‘ओशिन्स 8’ पूरी तरह से महिला चोरों पर आधारित थी.

माइकल डगलस ने अपने पिता को समर्पित किया इतना बड़ा अवार्ड

अवार्ड लेते वक्त भावुक हुई लेडी गागा, इन तीन पुरुषों को दिया सफलता का श्रेय

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं जहीर खान की पत्नी, राजघराने से रखती हैं ताल्लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -