पहली बार अलौकिक किरदार निभाने वाली है यह क्यूट एक्ट्रेस
पहली बार अलौकिक किरदार निभाने वाली है यह क्यूट एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी शो 'नज़र' खूब चर्चाओं में है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में छोटे पर्दे के लोकप्रिय सुपरनेचुरल शो में से एक है नजर, जो इन दिनों लगातार दर्शकों को अपने पेचीदा स्टोरीलाइन के जरिए जोड़े हुए है. जी हाँ, इस समय डायन से लेकर जलपरी तक, शो ने लगभग हर अलौकिक कैरेक्टर्स को पर्दे पर उतारने की कोशिश की है. वहीं अब हाल ही में, अभिनेत्री श्रीजिता डे जिन्होंने पहले शो छोड़ दिया था, उन्होंने शो में वापसी कर ली है इसी के साथ एक और अभिनेत्री के शो में शामिल होने की खबर है.

जी हाँ, टीवी अभिनेत्री रितु शिवपुरी की एंट्री हाल ही में सुपरनैचुरल शो 'नजर' में हुई और सीरियल में एक कैमियो कैरेक्टर में अभिनय करने के लिए उन्हें चुना गया है. हाल ही में रितु ने एक बयान में कहा, "मैं एक सुपरनैचुरल किरदार कोहरा को निभा रही हूं, जो अंश (अभिनेता हर्ष राजपूत) की बहन और नेहा (अभिनेत्री रेशम पी एस) की सास है." वहीं उन्होंने आगे कहा, "कोहरा के आने से राठौड़ परिवार की जिंदगी में कई अप्रत्याशित मोड़ आएंगे. चूंकि इससे पहले मैने कभी किसी अलौकिक किरदार को नहीं निभाया है, इसलिए कोहरा के चरित्र में अभिनय करने के लिए काफी रोमांचित हूं और चरित्र की विशिष्टताओं को बाहर लाऊंगी."

आप सभी को बता दें कि रितु शिवपुरी साल 1993 में आई मशहूर फिल्म 'आंखें' में अपने काम के लिए जानी जाती हैं और इसी के साथ वह 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और '24' जैसे कार्यक्रमों में भी नजर आ चुकी हैं. आप सभी ने रितु को आंखें, काला सम्राज्य, हद कर दी आप, ऐलान फिल्मों में देखा होगा. नज़र शो में इनके अलावा चाइल्ड आर्टिस्ट वंश सयानी भी नजर आएंगी जो एक रहस्यमय किरदार में निभाने वाली हैं. नज़र शो में हर्ष राजपूत, मोनालिसा और नियती फतनानी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

खुद से छोटे लड़के संग अफेयर रखने पर ट्रोल हो चुकी है यह एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन

बी ग्रेड फिल्मों में काम करने के बाद दीपिका को मिला था सीता का रोल, अब दिखती हैं ऐसी'

कुल्फी कुमार बाजेवाला' का यह मशहूर एक्टर बना पिता, घर आई नन्ही परी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -