मुस्लिम से शादी करने पर जमकर ट्रोल हुई यह हिन्दू एक्ट्रेस, अब दिया करारा जवाब
मुस्लिम से शादी करने पर जमकर ट्रोल हुई यह हिन्दू एक्ट्रेस, अब दिया करारा जवाब
Share:

आप सभी को बता दें कि इस साल 11 फरवरी को टीवी एक्ट्रेस ऋचा सोनी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जिगर अली से शादी कर ली थी और कपल ने दो रीति रिवाज से शादी की रस्में निभाईं. वहीं 11 फरवरी को उन्होंने बंगाली सेरेमनी और 18 फरवरी को निकाह किया था और मुस्लिम शख्स से शादी करना ऋचा के लिए आसान नहीं था क्योंकि यह उनके लिए खूब कठिन रहा था. जी हाँ, बताया गया था कि ऋचा के पैरेंट्स भी शादी के खिलाफ थे. इसी के साथ एक्ट्रेस को मुस्लिम से शादी करने पर लोगों ने भी ट्रोल किया था लेकिन अब ऋचा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ऋचा ने खुलासा किया था ''उनके पैरेंट्स को भी पहले उनके मुस्लिम से शादी करने के फैसले से ऐतराज था. लेकिन बाद में जब उन्होंने देखा कि जिगर उनकी बेटी को हर हाल में खुश रखेगा. तो वे इस शादी के लिए राजी हो गए थे.'' वहीं एक्ट्रेस के माता-पिता तो मान गए थे लेकिन ऋचा की शादी को लेकर सोशल मीडिया ट्रोलिंग कम नहीं हुई. वहीं अब ऋचा ने पति जिगर अली संग शादी की रोमांटिक तस्वीर शेयर कर हेटर्स को जवाब दिया है. कैप्शन में ऋचा ने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

हाल ही में पति संग तस्वीर पोस्ट कर ऋचा ने लिखा- ''ये तस्वीर मेरे आलोचकों के लिए है, जो अलग अलग नाम और पहचान के साथ मेरा पीछा कर रहे हैं. तुम कमजोर हो सकते हो लेकिन मैं नहीं. आप केवल जाति, पंथ और धर्म में विविधता ला सकते हैं. तुम्हारे लिए किसी को वेश्या कहना आसान है, किसी के धर्म के बारे में बोलना भी. ये सब आपकी मानवता और परवरिश के बारे में बहुत कुछ बयां करती है. आपके नफरत भरे कमेंट्स मुझे उन तस्वीरों को पोस्ट करने से नहीं रोकेंगे जो मैं पोस्ट करना चाहती हूं. यह मेरा पेज है और एक क्लास है. मुझे अपनी असली पहचान दिखाओ और खुद को देखो. मैंने आपके साथ क्या किया है. चीयर्स. मुझे अपने पति पर गर्व है.'' आप सभी देख सकते हैं ऋचा के इस पोस्ट को उनके पति ने सपोर्ट किया है.

पहली बार बैकलेस ब्लाउज में इतनी हॉट और सेक्सी नजर आईं पवित्र पुनिया

करियर की शुरुआत में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुका है यह मशहूर स्टार

'ये है मोहब्बतें' को अलविदा कहने वाला है यह स्टार, नए शो में आएगा नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -