टाइम पत्रिका कवर शेयर कर रिचा चड्ढा ने पीएम मोदी के लिए कही ऐसी बात
टाइम पत्रिका कवर शेयर कर रिचा चड्ढा ने पीएम मोदी के लिए कही ऐसी बात
Share:

हाल ही में अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने कुछ ऐसा किया है कि वह एक बार फिर चर्चाओं में आ गईं हैं. रिचा ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं और वह इस प्लेटफॉर्म के जरिए आपदा में फंसे लोगों को लेकर अक्सर ट्वीट करती हैं. इसी एक साथ वह इस प्लेटफॉर्म पर पॉलिटिकली भी काफी एक्टिव हैं. जी हाँ, इसी के साथ वह अक्सर मोदी सरकार की गलत नीतियों की आलोचना करती हैं और अब एक बार फिर रिचा ने ऐसा किया है. जी हाँ, हाल ही में रिचा ने प्रतिष्ठित पत्रिका टाइम की कवर स्टोरी भी शेयर की और ये स्टोरी पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में है.

आप सभी को बता दें कि टाइम पत्रिका ने अपनी स्टोरी के टाइटल में मोदी को डिवाइडर इन चीफ बताया है और इस स्टोरी का कैप्शन भी दिया है कि ''दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र हिंदुस्तान क्या मोदी सरकार के पांच साल और झेल पाएगा ?'' वहीं टाइम पत्रिका की इस इंटरनेशनल कवर स्टोरी की प्रशंसा करते हुए रिचा चड्ढा ने पीएम मोदी और भारतीय मीडिया पर तंज कसते हुए लिखा कि ''जब आप देश से बाहर की प्रेस और मीडिया को खरीदने की ताकत नहीं रखते हैं तो ऐसा ही होता है.''

वहीं रिचा चड्ढा के इस ट्वीट को मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने रीट्वीट भी किया है. आप सभी को बता दें कि इस आर्टिकल को लिखने वाले शख़्स को लेकर भी काफी चर्चा है और इस आर्टिकल को आतिश तासीर ने लिखा है. आप सभी को बता दें कि साल 1980 में ब्रिटेन में पैदा हुए आतिश, भारतीय पत्रकार तवलीन सिंह और पाकिस्तानी राजनेता और बिजनेसमैन सलमान तासीर के बेटे हैं और आतिश अपने माता पिता की पहचान से इतर एक अलग पहचान बना चुके हैं.

Video : दे दे प्यार दे का नया गाना हुआ रिलीज़, परेशान दिखी तब्बू..

अब किसी से मज़ाक नहीं करते अजय देवगन, बताया ये कारण

अक्षय कुमार ने कहा झूठ '7 साल से कनाडा नहीं गए', यूजर ने दिए सुबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -