स्टूडेंट प्रोस्टेस्ट पर बोलीं ऋचा चड्ढा, कहा- 'सिर से खून निकल रहा है...'
स्टूडेंट प्रोस्टेस्ट पर बोलीं ऋचा चड्ढा, कहा- 'सिर से खून निकल रहा है...'
Share:

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने बयानों के कारण अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहती हैं और वह अपने बयान देने में कभी पीछे नहीं रहीं हैं. आजकल वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. आप जानते ही हैं उनके बॉयफ्रेंड अली फज़ल है और वह उन्हें किस करते कुछ समय पहले ही नजर आईं. वहीं अब उन्होंने देशभर में हो रहे स्टूडेंट प्रोस्टेस्ट को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.

उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, ''वास्तव में स्टूडेंट जो प्रोटेस्ट कर रहे हैं उसके पीछे ईश्यू जो है वो ज्यादा फीस. हायर एजुकेशन के बढ़ते खर्चे ईश्यू हैं. जेएनयू से लकेर एफटीआईआई तक ये कॉमन है. FTII के स्टूडेंट भूख हड़ताल पर बैठे है. एफटीआईआई ने एम्स और आईआईटी ने हायर कोस्ट प्रपोज किए हैं. ये ही सबसे बड़ा ईश्यू है. सभी लोग जानते हैं कि इससे स्टूडेंट के लिए बजट कट चुका है. तो स्टूडेंट फीस हाइक के लिए प्रोटेस्ट कर रहे हैं. हो ये रहा है कि जेएनयू में जो हिंसा हुई वो बाकी के प्रोटेस्ट की तरह ही है.''

इसी के साथ उन्होंने कहा- ''मुझे लगता कि भारत में हर कोई इंसान मुझे मिलाकर ये ही चाहता है कि हर किसी को अच्छी नौकरी मिले. उनके बच्चे अच्छे स्कूल में पढें. हर कोई अपने परिवार के लिए ये चाहता है. भारत गुरु बह्मा गुरु विष्णु वाला देश है. ऐसे देश में इस तरह की हरकत. वो विजुअल्स जहां कॉलेज प्रोफेसर के सिर से खून निकल रहा है. ये हर किसी के लिए थोड़ा हिंसात्मक है. यहां कुछ लोग ऐसे हैं जो पॉलिटिकल हैं लेकिन ये थोड़ा क्रूर है.'' आपको पता ही होगा दीपिका पादुकोण बीते मंगलवार को JNU कैंपस पहुंचीं और दीपिका के JNU जाने पर कुछ लोग उनके सपोर्ट में आ गए हैं तो कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं.

छपाक की एक्ट्रेस के JNU जाने पर भड़क उठी पायल रोहतगी, कहा -दीपिका भारत को तोड़ने वाली फोर्स...

फैशन इंडस्ट्री में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी लिंगभेद, रंगभेद और स्टीरियोटाइप पर चलाई कैंची

'छपाक' के स्क्रिप्ट का मामला पंहुचा बॉम्बे हाइकोर्ट, डायरेक्टर ने कहा-कॉपीराइट का दावा नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -