बड़े होलसेल दुकान का पता लगा रहीं हैं ऋचा चड्ढा, ख़ास है वजह
बड़े होलसेल दुकान का पता लगा रहीं हैं ऋचा चड्ढा, ख़ास है वजह
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इस समय अपने घर में समय बिता रहीं हैं. वहीं हाल ही में वह कोरोना वायरस से जंग में लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं. मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड के कई सेलेब्रेटीज लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. और अब इसी कड़ी में ऋचा चड्ढा भी शामिल हुईं हैं. जी दरअसल वह एक गुरुद्वारे के माध्यम से जरूरतमंद लोगों तक खाना पहुंचा रही हैं.

उन्होंने अपने फैन्स से भी ऐसा करने की अपील की है. जी दरअसल ऋचा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'जब मैंने गुरुद्वारे के लोगों से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा कि वे सिर्फ राशन लेंगे. पैसे नहीं लेंगे. मैं नजदीकी किराने के दुकान पर गई, जहां से मैं केवल 10-20 किलो तक चीजें खरीद सकती थी. लेकिन, उन्हें रोज कम से कम रोज 250 किलोग्राम राशन की जरूरत है. इसलिए मैं एक बड़े होलसेल दुकान का पता लगा रही हूं, जहां से बड़ी मात्रा में राशन लिया जा सके.'

इसी के साथ आगे ऋचा ने लिखा, ' इस समय में अगर आप एक व्यक्ति या एक परिवार की मदद कर सकते हैं तो यह काफी है. इस समय में एक दूसरे के प्रति दयालु होना चाहिए.' वैसे अब तक ऋचा चड्ढा ने कई ट्वीट्स किये हैं जो उनके अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक करने के लिए किए हैं. इसी के साथ वह आए दिन अपने बॉयफ्रेंड अली फज़ल के साथ वीडियो कॉल के फोटोज भी शेयर करती हैं.

लॉकडाउन से परेशान होकर इस एक्टर ने दी गालियां, वीडियो शेयर कर कहा- 'कोरोना की...'

सलमान के गाने पर शाहरूख ने ली चुकती, कहा- 'भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है'

करण जौहर ने फिर शेयर किया बच्चों का क्यूट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -