इस मलयालम एक्‍ट्रेस से अनजान शख्स जबरदस्ती करवाता था प्यार का इज़हार

इस मलयालम एक्‍ट्रेस से अनजान शख्स जबरदस्ती करवाता था प्यार का इज़हार

मलयालम एक्ट्रेस रेबा मोनिका जॉन पर जबरदस्ती प्यार और शादी का दबाव बनाने पर एक अज्ञात व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक की उम्र 28 साल बताई जा रही है. करीब एक साल से युवक एक्ट्रेस का पीछा कर रहा था. आरोपी युवक का नाम फ्रैंकलिन व्हिसिल है और वह बेंगलुरु की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है. पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 354डी के तहत केस दर्ज कर कोर्ट के सामने पेश किया.

फ़िलहाल कोर्ट से आरोपी को जमानत मिल गई है. साथ ही दोबारा ऐसा न करने की शर्त पर उसे बरी किया है. बता दे पिछले साल ही मलयालम फिल्मो की अभिनेत्री रेबा मोनिका जॉन ने फिल्म जैकोबिन्टे स्वर्गराज्यम से डेब्यू किया था. पुलिस ने बताया कि एक शख्स जबरन मोनिका का पीछा कर रहा था साथ ही मैसेज कर जबरदस्ती उससे अपने प्यार का इजहार करवा रहा था. साथ ही शादी करने के लिए भी परेशान कर रहा था. अपने शिकायत पत्र में मोनिका ने लिखा कि वो पिछले 13 सालों से शहर में रह रही है. वह हर रविवार चर्च जाती है. पिछले एक साल से आरोपी घर से चर्च और चर्च से घर तक उसका पीछा करता था. इतना ही नहीं रेबा ने पुलिस को यह भी बताया कि उसने कई बाद उस शख्‍स को देर रात अपने घर के आसपास भी देखा था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान की बुलबुल दिखी शाहरुख़ के अंगना

आखिर क्यों आप लोग राष्ट्रगान के लिए महज 52 सेकंड तक खड़े नहीं हो सकते?, अनुपम खेर

सिंगर जुबीन गर्ग ने गाने से किया मना, तो भीड़ हुई हिंसक

 

?