आसिम रियाज़ से मिलने को लेकर रश्मि देसाई ने कही यह बात
आसिम रियाज़ से मिलने को लेकर रश्मि देसाई ने कही यह बात
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और आसिम रियाज के बीच अच्छा बॉन्ड दिखा था. इसके साथ ही बिग बॉस खत्म होने के बाद उन्होंने साथ में पार्टी की थी. हाल ही में इंस्टा लाइव में रश्मि ने आसिम से मिलने के प्लान के बारे में बताया.असल में , इंस्टा पर लाइव चैट करते हुए एक फैन ने रश्मि देसाई से पूछा कि वे आसिम रियाज से दोबारा कब मिलने वाली हैं? इसके साथ ही जवाब में रश्मि ने कहा- अभी आसिम रियाज अपनी जिंदगी के खूबसूरत स्पेस में हैं. वहीं इसलिए मैं उन्हें डिस्टर्ब नहीं करना चाहती हूं. 

वैसे मैं अपने दोस्तों के बारे में बात करते हुए ज्यादा सहज महसूस नहीं करती हूं. इस समय तो हर कोई अपनी जिंदगी में बिजी है. इसके साथ ही मैं किसी को डिस्टर्ब करना सही नहीं समझती. परन्तु हां, जब आसिम रियाज वापस आएंगे तो मैं उनसे जरूर मिलना चाहूंगी.रश्मि देसाई का कंफेशन सुनकर फैंस काफी खुश हुए. उन्हें इंतजार है कि कब आसिम संग उनकी मुलाकात को दोबारा से देख सके. आपकी जानकारी के लिए बता दें, रश्मि आसिम के अलावा उनके भाई उमर रियाज संग भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. फैंस ने रश्मि का नाम उमर के साथ जोड़ा था. 

इसके साथ ही #UmRash को ट्रेंड कराया था. कई फैंस ने रश्मि को कहा था कि वे उमर से शादी कर लें.लेकिन रश्मि ने उमर को हमेशा अपना अच्छा दोस्त ही बताया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस 13 से निकलने के बाद रश्मि देसाई के करियर को नया ट्रैक मिला है. रश्मि देसाई स्क्रीन पर पहली बार सुपरनैचुरल शो कर रही हैं. वे सीरियल नागिन में शलाखा का रोल प्ले कर रही हैं. नागिन 4 में रश्मि के आने से शो को अच्छी टीआरपी मिल रही है. फिलहाल लॉकडाउन की वजह से शो की शूटिंग बंद पड़ी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 proud.asimriazsquad) on

लॉकडाउन में अंकिता लोखंडे को सतायी बॉयफ्रेंड की याद

आमिर अली और संजीदा शेख के अलग होने का यह था असली कारण

नागिन फेम मौनी रॉय को आयी अपने परिवार की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -