रश्मि देसाई ने ऐसे दिया देवोलीना का साथ

 टीवी की जानी मानी अदाकारा देवोलीना इन दिनों मुंबई के अपने फ्लैट में होम क्वारंटीन हैं और अकेले ही सब मैनेज कर रही हैं. वहीं उनके साथ कोई नहीं है ऐसे में उनका पूरा साथ दे रही है बिग बॉस 13 में बनीं उनकी बेस्ट फ्रेंड रश्मि देसाई. एक मिडिया रिपोर्टर से बायत चीत के दौरान रश्मि ने बताया, "मैं रोजाना देवोलीना से फोन पर बात करती हूं. उसका हाल-चाल पूछती हूं, वीडियो कॉल के जरिए ही देवोलीना से कनेक्ट कर रही हूं. मेरी देवोलीना से बात होती रहती है और वो घर पर है. सेफ है."आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि देसाई और देवोलीना की दोस्ती बिग बॉस 13 में खूब दिखी. 

वहीं दोनों बिग बॉस हाउस में हमेशा एक दूसरे का साथ देती थीं और बिग बॉस के घर के बाहर भी दोनों बहुत अच्छी दोस्त हैं इसलिए तो इस मुश्किल घड़ी में रश्मि देसाई देवोलीना के साथ हैं और अपनी दोस्ती बखूबी निभा रही हैं.इसके साथ ही हमने सीरियल साथ निभाना साथिया में देवोलीना की रील सासू मां यानी रूपल पटेल से बात की. वहीं रूपल का कहना है, " मैंने देवोलीना के साथ बहुत समय तक काम किया है. मैं उसे जानती हूं. वो एक बहादुर लड़की है. वो इस मुश्किल घड़ी को पार कर लेगी और मैं भगवान से देवोलीना की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करूंगी, भगवान सब ठीक करेंगे और मुझे पूरा यकीन है देवोलीना को कुछ नहीं होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीरियल साथ निभाना साथिया में कोकिला का किरदार निभाने वाली रूपल पटेल ने देवोलीना के साथ बहुत साल काम किया. वहीं सेट पर दोनों की बॉन्डिंग भी अच्छी थी. फिलहाल रूपल पटेल सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में एक अहम किरदार में नजर आ रही हैं, जिसका नाम है मीनाक्षी. वहीं लॉकडाउन में रूपल अपने परिवार के साथ घर पर ही हैं और सुरक्षित हैं.

शिवांगी जोशी ने किया गेंदा फूल पर जोरदार डांस

टीवी पर उत्तर रामायण का बोलबाल, यह है टॉप 5 शो

रामानंद सागर ने शूटिंग पूरी करने के लिए कौवे से की थी प्रार्थना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -