26 वर्षीय बंगाली अभिनेत्री अपने ही फ्लैट पर हुई दुष्कर्म की शिकार
26 वर्षीय बंगाली अभिनेत्री अपने ही फ्लैट पर हुई दुष्कर्म की शिकार
Share:

पश्चिम बंगाल के बिजॉयगढ़ इलाके से एक चौका देने वाली खबर समने आई है. इस इलाके में रहने वाली एक 26 वर्षीय अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म का के केस सामने आया है. दरअसल अभिनेत्री ने खुद इस मामले को लेकर सख्त कदम उठाया है. अभिनेत्री ने इस मामले को लेकर शिकायत जादवपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है. इस मामले में पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए अभिनेत्री का मेडिकल कराया गया है. बता दें की अभिनेत्री ने टीवी जगत में 'साथ भाई चम्पा' सहित कई टीवी शो में काम किया हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार, 5 जुलाई के दिन अभिनेत्री का एक जानने वाला आर्थिक सहायता मांगने के लिए उनके फ्लैट पर पहुंचा था. अभिनेत्री को अकेला उसने फायदा उठाया और दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दे दिया. हालांकि अभिनेत्री ने पुलिस को दिए बयान में ये कहा है कि वो अपने फ्लैट पर अकेली रहती हैं. अभिनेत्री ने आगे कहा आरोपी ने न सिर्फ उनके साथ दुष्कर्म किया साथ ही घटना का वीडियो भी बना लिया. इसके बाद आरोपी ने अभिनेत्री को धमकी दी कि अगर वो इस बारे में किसी को बोलेंगी तो वो इस वीडियो को वायरल कर देगा. धमकी देने के बाद भी अभिनेत्री ने पुलिस से इस मामले के बारे में शिकायत की. इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया है कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा-376/506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. 

बता दें की पुलिस इस मामले की जांच की जा रही है. अगर आरोपी की बात करें तो वो पेशे से व्यवसायी है और अभिनेत्री का पूर्व परिचित भी है. इसके अलावा दोनों में प्रेम प्रसंग होने की खबर भी सामने आ रही है. मूल रूप से अभिनेत्री नादिया की रहवासी हैं. अभिनेत्री अपना करियर बनाने के लिए कोलकाता में रहती हैं. हालांकि आरोपी के साथ अभिनेत्री के पहले से ही अच्छे संबंध रहे थे. लेकिन कुछ मुद्दों के वजह से दोनों के संबंध बिगड़ गए थे. 

फिल्म ही नहीं बल्कि राजनीति के क्षेत्र में भी चलता श्रीनिवास राव का बोलबाला

जानिए क्या है थायराइड के लक्षण

फिल्म प्रोडूसर रॉकलाइन वेंकटेश हुए होस्पिटलिज़्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -