कोरोना पॉजिटिव हुई एक्ट्रेस रकुल प्रीत, ट्ववीट कर दी सेहत की जानकारी
कोरोना पॉजिटिव हुई एक्ट्रेस रकुल प्रीत, ट्ववीट कर दी सेहत की जानकारी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। रकुल हैदराबाद में अजय देवगन तथा अमिताभ बच्चन स्टारर आगामी मूवी MayDay की शूटिंग कर रहीं थीं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से पोस्ट करके ये बात बताई है। रकुल ने बताया है कि उन्होंने स्वयं को क्वारनटीन कर लिया है तथा साथ-साथ उन्होंने उन सभी से अपनी जाँच कराने की अपील की है जो हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए हैं।

वही रकुल ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मुझे कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। मैंने स्वयं को क्वारनटीन कर लिया है। मैं अभी ठीक फील कर रही हूं तथा रेस्ट कर रही हूं जिससे शीघ्र ही दोबारा से शूटिंग पर वापसी कर सकूं। जिन भी लोगों से मैं मिली हूं उनसे आग्रह है कि वो भी अपनी कोरोना जाँच करवा लें। शुक्रिया और प्लीज सुरक्षित बने रहें।"

आपको बता दें कि हाल ही में रकुल प्रीत ने फिल्म मेडे की शूटिंग आरम्भ हो जाने को लेकर सोशल मीडिया पर उत्साह व्यक्त किया था। उन्होंने शूटिंग सेट से कई फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "Yay yay yay kickstarting #MAYDAY”। बता दें कि कोरोना संकट अभी समाप्त नहीं हुआ है तथा स्टार्स एहतियात बरतते हुए फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि इसके बड़ा भी बीच-बीच में किसी न किसी के कोरोना पॉजिटिव होने की सुचना आ जाती है। पिछले दिनों फिल्म जुग जुग जियो की टीम से वरुण धवन तथा नीतू कपूर जैसे कई स्टार्स कोरोना पॉजिटिव हो गए थे जिसके पश्चात् चंडीगढ़ में चल रही फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी।

मुंबई क्लब पार्टी की छापेमारी के दौरान गिरफ्तार हुए गुरु रंधावा

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर चुकी है करिश्मा शर्मा

रिलीज़ हुआ कुली नंबर-1 का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -